scriptHardik Pandya-Natasha Stankovic: हार्दिक पंड्या से तलाक की खबरों के बीच नताशा ने दे दी गुड न्यूज, फैंस हो गए हैरान | hardik pandya natasa stankovic divorce update wife natasha share new post to hint good news for fans | Patrika News
क्रिकेट

Hardik Pandya-Natasha Stankovic: हार्दिक पंड्या से तलाक की खबरों के बीच नताशा ने दे दी गुड न्यूज, फैंस हो गए हैरान

Hardik Pandya Natasa Stankovic: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर और उनकी वाइफ के बीच चल रहे तलाक की खबरों के बीच नताशा ने फैंस को गुड न्यूज दी है।

नई दिल्लीJun 03, 2024 / 06:23 pm

Vivek Kumar Singh

Hardik Pandya Natasa Stankovic: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर और उनकी वाइफ के बीच चल रहे तलाक की खबरों के बीच नताशा ने फैंस को गुड न्यूज दी है।
Hardik Pandya Natasa Stankovic: टीम इंडिया इस समय अमेरिका में है, जहां उन्हें 5 जून को आयरलैंड के साथ टी20 वर्ल्ड कप 2024 के अभियान का आगाज करना है। इस टीम में स्टार ऑलराउडर हार्दिक पंड्या का भी नाम शामिल है, जो पिछले एक सप्ताह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा स्टेंकोविक ने अपने इंस्टाग्राम से जब से हार्दिक पंड्या का सरनेम हटाया है, तब से यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि सोमवार को वाइफ नताशा ने फैंस को गुड न्यूज दी लेकिन इसका उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा।

नताशा ने रिस्टोर किया हार्दिक के साथ की फोटो

नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पंड्या से साथ शादी की फोटो हटा दी थी, जिस अब उन्होंने रिस्टोर कर लिया है। जिससे इस बात की हिंट मिल रही है कि दोनों के बीच तलाक की खबरे झूठी हैं। इस कदम से कई फैंस को खुशी जरूर दी होगी लेकिन ज्यादातर फैंस नताशा की इस हरकत से नराज हैं। फैंस का कहना है कि किसी की भी जज्बात से नहीं खेलना चाहिए। बौखलाए फैंस ने कई और तरह की भी बातें कही हैं।

Pandya सरनेम हटाने से शुरू हुआ बवाल

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेंकोविक ने अब तक इस मामले पर खुलकर नहीं बोला है। इस मामले की शुरुआत तब हुई, जब नताशा स्टेनकोविक ने अपने नाम से ‘पंड्या’ सरनेम हटा दिया। इसके बाद हार्दिक पंड्या भी आईपीएल के बाद अकेल नजर आ रहे थे। ऐसी कई चीजें हो रही थीं, जिससे अफवाहों का बाजार गर्म होने लगा और माना जाने लगा कि ये दोनों कपल तलाक ले लेंगे।

Hindi News/ Sports / Cricket News / Hardik Pandya-Natasha Stankovic: हार्दिक पंड्या से तलाक की खबरों के बीच नताशा ने दे दी गुड न्यूज, फैंस हो गए हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो