scriptAnant Radhika Wedding में हार्दिक पांड्या ने अन्‍नया संग डांस फ्लोर पर जमाया रंग, ये क्रिकेटर भी आए नजर, देखें वीडियो | hardik pandya dance with ananya pandey in anant radhika wedding watch video | Patrika News
क्रिकेट

Anant Radhika Wedding में हार्दिक पांड्या ने अन्‍नया संग डांस फ्लोर पर जमाया रंग, ये क्रिकेटर भी आए नजर, देखें वीडियो

Anant Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी में एमएस धोनी, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव समेत कई क्रिकेटर्स ने शिरकत की। इस मौके पर हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ जमकर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नई दिल्लीJul 13, 2024 / 10:05 am

lokesh verma

Anant Radhika Wedding
Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एमएस धोनी, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव और युजवेंद्र चहल जहां अपने-अपने परिवार के साथ पहुंचे तो वहीं हार्दिक पांड्या ने अपने भाई क्रुणाल पांड्या और भाभी के साथ शिरकत की। शादी समारोह में हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनन्या पांडे के साथ जमकर डांस किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे इसके बाद स्टेज पर भी बॉलीवुड गाने पर झूमते नजर आए।

ये क्रिकेटर्स पहुंचे अपने परिवार के साथ

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देश-दुनिया की सैकड़ों मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। वहीं, भारतीय क्रिकेटर्स जसप्रीत बुमराह, ईशान किशन, युजवेंद्र चहल और पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी अपने परिवार के साथ शादी समारोह में पहुंचे। सभी क्रिकेटर्स के परिवार पारंपरिक परिधान में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे।
यह भी पढ़ें

शाहिद अफरीदी बोले- पाकिस्तान आने पर भारत के प्यार और मेहमान नवाजी को भूल जाएंगे विराट

वायरल हुआ ये वीडियो

अनंत और राधिका की शादी में हार्दिक पांड्या कुछ लोगों के साथ डांस करते दिख रहे हैं। उनके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी उनके बाजू में ही डांस कर रही हैं। इसके बाद हार्दिक और अन्‍नया ने स्‍टेज पर भी साथ में ठुमके लगाए। दोनों के साथ डांस करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / Anant Radhika Wedding में हार्दिक पांड्या ने अन्‍नया संग डांस फ्लोर पर जमाया रंग, ये क्रिकेटर भी आए नजर, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो