scriptकोहली के साथ हुए विवाद पर गंभीर का बड़ा बयान, बोले- सीमा पार नहीं करनी चाहिए थी | gautam gambhir interview on fight with virat kohli during ipl 2023 and why he defend naveen ul haq | Patrika News
क्रिकेट

कोहली के साथ हुए विवाद पर गंभीर का बड़ा बयान, बोले- सीमा पार नहीं करनी चाहिए थी

Gautam Gambhir and Virat Kohli : आईपीएल 2023 में नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच विवाद हुआ था और मैच के बाद गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच मैदान पर विवाद हुआ था। अब इसको लेकर गौतम गंभीर ने भी बड़ा बयान दिया है।

Jun 13, 2023 / 02:14 pm

lokesh verma

gautam-gambhir-interview-on-fight-with-virat-kohli-during-ipl-2023-and-why-he-defend-naveen-ul-haq.jpg

कोहली के साथ हुए विवाद पर गंभीर का बड़ा बयान, बोले- सीमा पार नहीं करनी चाहिए थी।

Gautam Gambhir and Virat Kohli : आईपीएल 2023 के तहत एक मई को लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम में मेजबान लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया मुकाबला शायद ही कोई भूल पाए। इस मैच को आरसीबी 18 रनों से जीता था। यही वह मैच था, जिसमें नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच विवाद हुआ था और मैच के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच मैदान पर विवाद हुआ था। इस मामले में विराट और नवीन की तरफ से सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कमेंट आ रहे थे। वहीं, अब इसको लेकर गौतम गंभीर ने भी बड़ा बयान दिया है।

विराट कोहली से हुए विवाद को लेकर गौतम गंभीर ने न्‍यूज 18 को एक इंटरव्‍यू दिया है, जिसमें उन्‍होंने इस मुद्दे को लेकर खुलकर बात की है। गंभीर ने कहा कि ग्राउंड पर इससे पूर्व भी मेरी लड़ाई हो चुकी है, लेकिन वह ऐसी लड़ाई को केवल मैदान तक ही सीमित रखते हैं। दो लोगों के बीच हुए बहस को भी मैदान तक रहना चाहिए और सीमा पार नहीं करनी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि टीआरपी के लिए बहुत से लोगों ने बातें कहीं और कई को इंटरव्‍यू के लिए बुलाया।

लड़ाई को बताया हीट ऑफ द मोमेंट

गंभीर ने कहा कि दो लोगों के बीच जो भी होता है, उसमें सफाई देने की आवश्‍यकता नहीं है। क्‍योंकि यह क्रिकेट के मैदान पर हुआ है, मैदान के बाहर नहीं हुआ। यह मैदान के बाहर होता तो आप इसे लड़ाई कह सकते हैं। हीट ऑफ द मोमेंट में दो लोग अपनी टीम के लिए जीतना चाहते हैं। उन्‍हें जीतने का अधिकार भी है।

यह भी पढ़ें

सौरव गांगुली का बड़ा खुलासा, बताया कोहली ने कप्‍तानी खुद छोड़ी या हटाया गया



गंभीर ने इसलिए लिया नवीन उल हक का पक्ष

गंभीर ने नवीन उल हक और विराट कोहली की लड़ाई में नवीन के साथ को लेकर कहा कि नवीन ने कुछ गलत नहीं किया। इसलिए उसका सपोर्ट करना मेरा फर्ज है। वह अपनी आखिरी सांस तक ऐसा करते रहेंगे। फिर चाहे नवीन हो या कोई और। उन्‍होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि आप सही हो तो मैं आपके साथ हूं। मैंने यही सीखा है और मैं ऐसा ही करता रहूंगा।

यह भी पढ़ें

टीम इंडिया के लिए डेब्‍यू को तैयार विस्‍फोटक ओपनर, सहवाग जैसे धुनता है गेंदबाजों को

Hindi News/ Sports / Cricket News / कोहली के साथ हुए विवाद पर गंभीर का बड़ा बयान, बोले- सीमा पार नहीं करनी चाहिए थी

ट्रेंडिंग वीडियो