scriptइन दो अहम खिलाड़ियों को टीम से बाहर करने पर भड़के सौरव गांगुली | Ganguly said to Virat Kohli should bring Kuldeep and Chahal in team | Patrika News
क्रिकेट

इन दो अहम खिलाड़ियों को टीम से बाहर करने पर भड़के सौरव गांगुली

सौरव गांगुली ने कहा- विराट को इन खिलाड़ियों को टीम में वापस लाना चाहिए

Oct 01, 2019 / 10:43 am

Manoj Sharma Sports

sourav_ganguly_angry.jpeg

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने कहा है कि विराट कोहली को चाइनामैन कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को टीम में वापस लाना चाहिए। इन दोनों ने इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में दमदार प्रदर्शन किया था, लेकिन हाल ही में वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में नहीं दिखे थे।

गांगुली ने एक अंग्रेजी अखबार में अपने कॉलम में लिखा, “यह अच्छी टीम है लेकिन विराट को इन प्रारूप में कलाई के स्पिनरों को वापस लाना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि चहल को सिर्फ इसलिए आराम दिया गया होगा ताकि दूसरों को मौका दिया जा सके नहीं तो उन्हें टी-20 प्रारूप में टीम में होना चाहिए।”

गांगुली ने कहा कि अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए दूसरे क्या कह रहे हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि जो शख्स मायने रखता है वो कप्तान है।

उन्होंने कहा, “टी-20 विश्व कप अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होना है, ऐसे में लोगों के विचार मायने नहीं रखते। इन सभी में जो शख्स मायने रखता है वो हैं विराट और उनके लिए जरूरी है कि वह लंबे समय तक शांत रहें।”

Hindi News/ Sports / Cricket News / इन दो अहम खिलाड़ियों को टीम से बाहर करने पर भड़के सौरव गांगुली

ट्रेंडिंग वीडियो