scriptENG vs AUS T20: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने इस ओपनर को दी खुली छूट, अब इंग्लिश गेंदबाजों की करेगा कुटाई? | eng vs aus t20 series news mitchell marsh on jake fraser-mcgurk-said doesnt-need-to-prove england vs australia t20 | Patrika News
क्रिकेट

ENG vs AUS T20: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने इस ओपनर को दी खुली छूट, अब इंग्लिश गेंदबाजों की करेगा कुटाई?

England vs Australia 1st T20: स्कॉटलैंड के खिलाफ ओपनिंग करते हुए युवा ऑस्ट्रेलियाई ओपनर पूरी तरह फ्लॉप हुए थे, जिसको लेकर कप्तान मिचेल मार्श ने बड़ी बात कह दी है।

नई दिल्लीSep 13, 2024 / 02:03 pm

Vivek Kumar Singh

ENG vs AUS 1st T20
Mitchell Marsh on Jake Fraser-Mcgurk: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिचेल मार्श ने कहा कि युवा जेक फ्रेजर-मैकगर्क को साउथम्प्टन में इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली टी20 सीरीज से पहले यह साबित करने की जरूरत नहीं है कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए पर्याप्त अच्छे हैं। फ्रेजर-मैकगर्क को डेविड वॉर्नर के उत्तराधिकारी के रूप में देखा जा रहा है। उन्होंने इस साल आईपीएल के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के लिए 234.04 की स्ट्राइक रेट के साथ 330 रन बनाए थे। जून में पुरुषों के टी20 विश्व कप के सुपर-8 में ऑस्ट्रेलिया का सफर समाप्त होने के बाद वॉर्नर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

स्कॉटलैंड के खिलाफ 2 बार नहीं खुला खाता

दाएं हाथ के युवा बल्लेबाज फ्रेजर-मैकगर्क ने अपने टी20 करियर की शुरुआत में सिर्फ 16 रन बनाए, जिसमें पिछले हफ्ते स्कॉटलैंड पर ऑस्ट्रेलिया की 3-0 की जीत में उनके दो शून्य शामिल हैं। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने मार्श के हवाले से कहा, “हम जानते हैं कि वह एक बेहतरीन बल्लेबाज है और उसका भविष्य उज्ज्वल है। मुझे टीम में उसकी भूमिका पसंद है। मैदान के अंदर और बाहर, वह एक शानदार युवा खिलाड़ी है और इस माहौल में रहकर वह बहुत कुछ सीखेगा।
मार्श ने कहा, “हमारी ओर से उस पर कोई दबाव नहीं है। उसे किसी को यह साबित करने की जरूरत नहीं है कि वह इस स्तर पर काफी अच्छा है। उसे यहां किसी कारण से चुना गया है, और लोगों पर दबाव डाले बिना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काफी कठिन है। इसलिए हम चाहते हैं कि वह इसका आनंद ले, जितना हो सके उतना सीखे और हर अवसर का पूरा लाभ उठाए।”

Hindi News/ Sports / Cricket News / ENG vs AUS T20: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने इस ओपनर को दी खुली छूट, अब इंग्लिश गेंदबाजों की करेगा कुटाई?

ट्रेंडिंग वीडियो