scriptSanju Samson ने मचा दिया गदर, टेस्ट में खेली टी20 वाली पारी, 10 चौके-3 छक्कों के साथ गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के | duleep trophy 2024 sanju samson score 89 in just 83 ball with 10 fours and 3 sixes in india D vs India B match scorecard | Patrika News
क्रिकेट

Sanju Samson ने मचा दिया गदर, टेस्ट में खेली टी20 वाली पारी, 10 चौके-3 छक्कों के साथ गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के

India D की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए संजू सैमसन ने 83 गेंदों में 10 चौके और 3 छक्कों की मदद से 89 रन की पारी खेल डाली। सरांश जैन के साथ मिलकर 90 रनों की साझेदारी कर चुके हैं।

नई दिल्लीSep 19, 2024 / 05:59 pm

Vivek Kumar Singh

Sanju Samson Test Batting
IND D vs IND B Score Update: दलीप ट्रॉफी 2024 के एक मैच में संजू सैमसन ने इंडिया D की तरफ से खेलते हुए इंडिया B के खिलाफ तूफानी पारी खेली। अनंतपुर में खेले जा रहे इस मैच में इंडिया डी की शुरुआत धमाकेदार रही और टॉप के तीनों बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारी खेली। देवदत्त पडिकल 50 रन बनाकर आउट हुए तो श्रीकर भरत ने 52 रनों की पारी खेली। इसके बाद रिकी भूई ने भी 56 रन बनाकर आउट हो गए। निशांत सिद्धु 19 रन बनाकर पवेलियन लौटे तो कप्तान श्रेयस अय्यर फिर फ्लॉप रहे और बिना खाता खोते आउट हो गए। इसके बाद संजू सैमसन और सरांश जैन ने पारी को संभाला और 90 रन की साझेदारी कर डाली। संजू सैमसन ने इस दौरान 89 रन बनाए, जिसमें 10 चौके और 3 छक्के शामिल थे।
दलीप ट्रॉफी में अब तक इंडिया डी ने अपने दोनों मै गंवाए हैं। उन्हें इंडिया C और इंडिया A से हार का सामना करना पड़ा था। अपने आखिरी मुकाबले में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली इंडियी डी को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरना पड़ा। देवदत्त पडिकल और श्रीकर भरत ने पारी की शुरुआत की और पहले विकेट किए शतकीय साझेदारी की। पडिकल 50 रन बनाकर आउट हुए को श्रीकर भरत भी 52 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद रिकी भुई ने अर्धशतक जमाया लेकिन वह भी 56 रन के आगे नहीं बढ़ सके। कप्तान श्रेयस अय्यर फिर से पूरी तरह फ्लॉप रहे और बिना खाता खोले आउट हो गए। संजू सैमसन ने आते ही तेज तर्रार शॉट लगाना शुरू किया और तेजी से अपना अर्धशतक पूरा किया।

संजू ने फिर दिया करारा जवाब

उन्होंने अब तक 83 गेंदों में 89 रन बना लिए हैं और 107 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर रहे हैं। संजू को भारतीय टीम में जगह तो मिलती रही है लेकिन उन्हें खेलने का मौका रेगुलर नहीं मिला है। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी वह पूरे दौरे पर टीम के साथ थे लेकिन एक भी मैच नहीं खेल पाए। इस पारी से संजू से फिर से करारा जवाब दिया है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / Sanju Samson ने मचा दिया गदर, टेस्ट में खेली टी20 वाली पारी, 10 चौके-3 छक्कों के साथ गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के

ट्रेंडिंग वीडियो