scriptसाउथ अफ्रीका दौरा नहीं… मेरे लिए पापा सबसे अहम, दीपक चाहर ने पिता के बेन स्‍ट्रोक पर दिया बड़ा बयान | deepak chahar gives father health update after he suffers brain stroke and said about india tour of south africa | Patrika News
क्रिकेट

साउथ अफ्रीका दौरा नहीं… मेरे लिए पापा सबसे अहम, दीपक चाहर ने पिता के बेन स्‍ट्रोक पर दिया बड़ा बयान

साउथ अफ्रीका के दौरे से ठीक पहले भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर को बेन स्‍ट्रोक आने के बाद से वह अस्‍पताल में भर्ती हैं। दीपक चाहर अस्‍पताल में अपने पिता की सेवा में जुटे हुए हैं। उन्‍होंने इस बीच पिता की हेल्‍थ अपडेट के साथ साउथ अफ्रीका दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Dec 05, 2023 / 05:32 pm

lokesh verma

deepak_chahar_1.jpg

साउथ अफ्रीका दौरा नहीं… मेरे लिए पापा सबसे अहम, दीपक चाहर ने पिता के बेन स्‍ट्रोक पर दिया बड़ा बयान।

भारतीय टीम के पेसर दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर की तबीयत इन दिनों खराब चल रही है। ब्रेन स्ट्रोक के बाद उन्‍हें अलीगढ़ के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पिछले तीन तीन दिनों से वह शहर के मिश्रा हॉस्पिटल में उपचाराधीन हैं। दीपक चाहर भी इसी कारण रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबला नहीं खेल सके थे। दीपक चाहर पिता के पास ही हैं और उनकी सेवा में जुटे हुए हैं। वहीं, अब दीपक ने अपने पिता की हेल्थ पर अपडेट देते हुए बताया कि उनकी तबीयत में पहले से सुधार है। साउथ अफ्रीका के दौरे को लेकर किए गए सवाल पर उन्‍होंने कहा कि जब तक पापा पूरी तरह ठीक नहीं होते वह उन्‍हीं के पास रहेंगे।

दीपक चाहर ने आज मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए पिता का हेल्‍थ अपडेट दिया। उन्‍होने कहा कि पापा की तबीयत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। हालांकि जब तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं होते में उन्‍हीं के पास रहते हुए सेवा करता रहूंगा। बता दें कि टीम इंडिया जल्‍द ही साउथ अफ्रीका दौरे पर रवाना होने वाली है, जिसमें दीपक भी शामिल हैं। साउथ अफ्रीका के दौरे को लेकर दीपक ने कहा कि पापा उनके लिए सबसे अहम हैं।

टीम इंडिया के सिलेक्टर और राहुल द्रविड़ को दी जानकारी

दीपक चाहर ने कहा कि पापा की तबीयत के बारे में उन्‍होंने टीम इंडिया के सिलेक्टर और राहुल द्रविड़ सर को यथास्थिति की जानकारी दे दी है। मेरा साउथ अफ्रीका दौरा भी पिता की सेहत पर ही निर्भर करेगा। पिताजी की सेहत में सुधार होने पर ही आगे की रणनीति बनाऊंगा। यहां उनकी हालत में सुधार हो रहा है।

यह भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या की चोट को लेकर बड़ा अपडेट, जानें कब होगी टीम इंडिया में वापसी



ऑस्ट्रेलिया खिलाफ टी20 सीरीज में भी सिर्फ एक मैच खेलने को मिला

बता दें कि दीपक चाहर को साउथ अफ्रीका दौरे पर टी20 के साथ वनडे स्‍क्‍वॉड में भी शामिल किया गया है। तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत 10 दिसंबर से तो तीन वनडे मैचों की सीरीज का आगाज 17 दिसंबर से होगा। उन्‍हें ऑस्ट्रेलिया खिलाफ टी20 सीरीज में भी सिर्फ एक मैच खेलने को मिला था, जिसमें उन्‍होंने 44 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे।

यह भी पढ़ें

भाई की साली पर ही दिल हार बैठा था ये भारतीय गेंदबाज, शादी के बाद सुनाई ‘लव स्टोरी’

Hindi News/ Sports / Cricket News / साउथ अफ्रीका दौरा नहीं… मेरे लिए पापा सबसे अहम, दीपक चाहर ने पिता के बेन स्‍ट्रोक पर दिया बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो