scriptक्रिकेट के सबसे बड़े ऑल-राउंडर ने खुद को घोषित किया इस टीम का ऑफिशियल फैन | Cricket: Ben Stokes declare an official fan of Tottenham Hotspur | Patrika News
क्रिकेट

क्रिकेट के सबसे बड़े ऑल-राउंडर ने खुद को घोषित किया इस टीम का ऑफिशियल फैन

हाल में बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड को तीसरे एशेज टेस्ट में यादगार जीत दिलाई थी।

Aug 31, 2019 / 11:10 am

Manoj Sharma Sports

ben_stokes.jpg

लंदन। हाल ही में एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यादगार पारी खेल टीम को जीत दिलाने वाले बेन स्टोक्स इंग्लैंड में हीरो बन चुके हैं। स्टोक्स द्वारा खेली गई पारी की बदौलत ही इंग्लिश टीम सीरीज में वापसी करने में कामयाब रही। अब स्थिति ये है सीरीज बराबरी पर है।

इतना ही नहीं इंग्लैंड को वर्ल्ड चैम्पियन बनाने में भी स्टोक्स का बड़ा हाथ था। अब स्टोक्स ने खुद को खुलेआम एक फुटबॉल क्लब का सुपर फैन घोषित कर दिया है। स्टोक्स अब इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब टॉटेनहम हॉट्सपर के आधिकारिक प्रशंसक बन गए हैं। स्टोक्स ने शुक्रवार को खुद इस बात का ऐलान किया। क्लब के सदस्य हैरी केन ने स्टोक्स को क्लब की जर्सी तोहफे में दी।

स्टोक्स ने क्लब की 55 नंबर की जर्सी के साथ फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, “मैंने कभी किसी क्लब को सपोर्ट नहीं किया। मैं करना चाहता था लेकिन मैंने कभी फुटबॉल से ज्यादा प्यार नहीं किया। मेरी फुटबॉल की पहली जर्सी टॉटेनहम की थी जो नीले और पीले रंग की थी और उस पर आगे थॉमसन लिखा था। लेकिन इस जर्सी के बाद मुझे लगता है कि मैं अब आधिकारिक तौर पर टॉटेनहम का फैन बन चुका हूं।”

एशेज सीरीज का चौथा मैच चार सितंबर से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में शुरू होगा।

Hindi News/ Sports / Cricket News / क्रिकेट के सबसे बड़े ऑल-राउंडर ने खुद को घोषित किया इस टीम का ऑफिशियल फैन

ट्रेंडिंग वीडियो