scriptSRH vs DC: लोस्कोरिंग मुक़ाबले में दिल्ली ने हैदराबाद को 7 रन से हराया, टूर्नामेंट में दर्ज़ की दूसरी जीत | Patrika News
क्रिकेट

SRH vs DC: लोस्कोरिंग मुक़ाबले में दिल्ली ने हैदराबाद को 7 रन से हराया, टूर्नामेंट में दर्ज़ की दूसरी जीत

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 144 रब बनाए। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 137 रन ही बना सकती। इसी साथ दिल्ली ने अपने आईपीएल करियर का सबसे छोटा टोटल डिफ़ेंड किया है।

Apr 24, 2023 / 11:28 pm

Siddharth Rai

dilli.png

Sunrisers Hyderabad Vs Delhi Capitals IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 का 34वां मुक़ाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला गया। हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रन से हरा दिया। इसी के साथ दिल्ली ने आईपीएल 2023 में दूसरी जीत दर्ज़ की है।

दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 144 रब बनाए। दिल्ली के लिए मनीष पांडे और अक्षर पटेल ने 34- 34 रन बनाए। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के लिए वॉशिंगटन सुंदर ने तीन विकेट झटके थे।

जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 137 रन ही बना सकती। इसी साथ दिल्ली ने अपने आईपीएल करियर का सबसे छोटा टोटल डिफ़ेंड किया है। दिल्ली के लिए अक्षर पटेल और एनरीक नॉर्त्जे ने दो – दो, कुलदीप यादव और ईशांत शर्मा ने एक- एक विकेट झटके। अक्षर पटेल को उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया।

Hindi News/ Sports / Cricket News / SRH vs DC: लोस्कोरिंग मुक़ाबले में दिल्ली ने हैदराबाद को 7 रन से हराया, टूर्नामेंट में दर्ज़ की दूसरी जीत

ट्रेंडिंग वीडियो