scriptAsia Cup 2022 में विराट कोहली की फॉर्म को लेकर रवि शास्त्री का बड़ा बयान सामने आया | Patrika News
क्रिकेट

Asia Cup 2022 में विराट कोहली की फॉर्म को लेकर रवि शास्त्री का बड़ा बयान सामने आया

विराट कोहली इस समय खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। कई दिग्गज उनकी आलोचना कर रहे हैं लेकिन रवि शास्त्री उन्हें लेकर बड़ा बयान दिया है। रवि शास्त्री ने कहा है कि जल्द ही विराट कोहली कुछ ऐसा करेंगे जिससे सभी का मुंह बंद हो जाएगा।

Aug 25, 2022 / 10:39 pm

Joshi Pankaj

asia cup 2022 ravi shastri on virat kohli india vs pakistan

Asia Cup 2022

एशिया कप की शुरूआत 27 अगस्त से होगी। भारत का पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान के साथ होगा। सभी की नजरें इस समय विराट कोहली के ऊपर है। विराट इस समय खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। पिछले तीन साल से वो एक भी सेंचुरी नहीं बना पाए है। विराट कोहली का एशिया कप में हमेशा प्रदर्शन शानदार रहा है। कई रिकॉर्ड्स उन्होंने अपने नाम किए है। विराट की इस समय आलोचना हो रही है लेकिन कई दिग्गज है जो उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं। कई दिग्गज क्रिकेटर्स को लगता है कि विराट एशिया कप में फॉर्म में आ जाएंगे और इसमें भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री का नाम पहले है। रवि शास्त्री ने विराट को लेकर अपनी खास प्रतिक्रिया इस बार दी है।
विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान

शास्त्री ने विराट कोहली को लेकर कहा, मैंन विराट से बहुत लंबे समय से बात नहीं की है। खिलाड़ियों को ब्रेक चाहिए होता है। ये ब्रेक इसलिए होता है क्योंकि उन्हें फ्रैश होना होता है। दुनिया में ऐसा कोई भी बड़ा प्लेयर नहीं है जो बुरे फेज से नहीं गुजरा हो। ऐसे में विराट कोहली भी उनसे अलग नहीं हैं, वो वापसी करेंगे। विराट इस समय जो सही कर रहे हैं सिर्फ उन बातों पर ही फोकस करने की जरूरत है।

उन्होंने आगे कहा, सही शॉट टाइमिंग सही होंगी तो सब संभाल लिया जाएगा। वक्त आ गया है कि विराट को अपना प्लान लागू करना होगा। वो अब लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं। एक फ्रैश माइंड के साथ वो मैदान पर नजर आएंगे। एशिया कप में पहले ही मैच में वो अर्धशतक लगा देंगे तो फिर सभी के मुंह बंद हो जाएंगे। मुझे लगता है कि पहले जो हुआ है उसे सभी को भूलने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें

Asia Cup में सबसे ज्यादा मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड जीतने वाले 3 खिलाड़ी

https://twitter.com/imVkohli?ref_src=twsrc%5Etfw


एशिया कप में वापसी करेंगे विराट कोहली

विराट कोहली ने अंतिम मुकाबले इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में खेले थे। तब वो बिल्कुल भी रन नहीं बना पाए थे। इसके बाद वेस्टइंंडीज और जिम्बाब्वे सीरीज के लिए उन्हें आराम दिया गया था। एशिया कप के लिए उन्हें टीम में चुना गया है और सभी को उम्मीद है कि उनके बल्ले से इस बार जरूर रन निकलेंगे। खुद विराट कोहली कह चुके हैं वो अब जबरदस्त वापसी करेंगे।

कोहली अगर रन बनाएंगे तो फिर भारत का एशिया कप जीतना पक्का है। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन इस समय बहुत ही मजबूत है। विराट के रन बनाने से युवा खिलाड़ियों में भी जोश नजर आएगा। पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा उनका रिकॉर्ड शानदार रहा है।उम्मीद है कि इस बार भी वो रन बनाएंगे।

यह भी पढ़ें

3 खिलाड़ी जो टीम इंडिया को Asia Cup की ट्रॉफी अकेले दम पर जिताएंगे

Hindi News/ Sports / Cricket News / Asia Cup 2022 में विराट कोहली की फॉर्म को लेकर रवि शास्त्री का बड़ा बयान सामने आया

ट्रेंडिंग वीडियो