scriptपाकिस्तान की जीत पर ‘ओ भाई मारो मुझे’ वाले मोमिन का ‘कलेजा’ आया बाहर, PAK जिंदाबाद के लगाए नारे | Patrika News
क्रिकेट

पाकिस्तान की जीत पर ‘ओ भाई मारो मुझे’ वाले मोमिन का ‘कलेजा’ आया बाहर, PAK जिंदाबाद के लगाए नारे

पाकिस्तान ने सुपर-4 मुकाबले में भारत को पांच विकेट से हरा दिया। ये मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा था। पाकिस्तानी फैन मोमिन शाकिब का अब एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। पाकिस्तान की जीत के बाद तो वो खुशी से पागल हो गए।

Sep 05, 2022 / 01:41 pm

Joshi Pankaj

asia cup 2022

asia cup 2022

एशिया कप में आखिरकार पाकिस्तान ने भारत को हरा दिया। सुपर-4 के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने रोमांचक मुकाबले में भारत को पांच विकेट से हराया। पाकिस्तान को आठ साल बाद एशिया कप में भारत के खिलाफ जीत मिली है। पाकिस्तानी फैंस इस समय खुश नजर आ रहे हैं। खैर पाकिस्तान फैन मोमिन शाकिब के बारे में आप सभी को पता है। भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान मोमिन अपनी वीडियो के कारण बहुत ही फेमस रहते हैं। इंस्टाग्राम पर वो अनोखी वीडियो डालते हैं और वो वायरल हो जाती है। हाल ही में विराट कोहली, हार्दिक पांड्या के साथ भी उन्होंने मुलाकात की थी। इसके बाद इरफान पठान ने भी उन्हें ट्रोल किया था। पाकिस्तान की जीत पर अब एक और वीडियो उन्होंने पोस्ट किया है।
पाकिस्तान की जीत हुए मोमिन शाकिब

मोमिन शाकिब एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें पाकिस्तान की जीत के बाद उनका सेलिब्रेशन नजर आ रहा है। मोमिन खुशी से पागल हो गए है। मैदान के बाहर मौजूद मोमिन खुशी से बहुत उछल रहे हैं। एक बार तो ऐसा लगा कि वो खुशी से गिर जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कैप्शन में भी मोमिन ने पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा है। अगर आप उनका ये वीडियो देखेंगे तो आपको भी मजा आएगा।

मोमिन की इस वीडियो में फैंस ने मजेदार कमेंट्स भी किए है। किसी ने लिखा है कि भाई आराम से कलेजा बाहर आ जाएगा। वैसे भी अपनी वीडियो की वजह से ही मोमिन बहुत प्रसिद्ध हो गए है। साल 2019 में भारत ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में हराया था। इसके बाद मोमिन का ओह भाई मुझे मारो वाला वीडियो बहुत ट्रेंड हुआ था। फैंस को आज भी वो पल याद आता है।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान से हार के बाद विराट कोहली का खुलासा



पाकिस्तान ने अंतिम ओवर में जीता मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच ये मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा। भारत ने पहले खेलते हुए 181 रन बनाए। भारत की तरफ से विराट कोहली के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। विराट कोहली ने 44 गेंदों में 60 रनों की पारी खेली। विराट ने अपनी इस पारी में चार चौके और 1 सिक्स लगाए। इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या और पंत फ्लॉप रहे। अगर ये दोनों रन बनाते तो शायद स्कोर 200 के ऊपर पहुंचता।

लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की शुरूआत अच्छी नहीं रही। बाबर आजम और फखर जमां जल्दी पवेलियन चले गए। इसके बाद मोहम्मद रिजवान और नवाज ने शानदार 73 रनों की साझेदारी की। इस साझेदारी की बदौलत ही पाकिस्तानी टीम में मैच में वापस आई। अंतिम ओवर में पाकिस्तान को 6 गेंदों मे 7 रन चाहिए थे और पाकिस्तान ने एक गेंद शेष रहते हुए मैच जीत लिया।

यह भी पढ़ें

Asia Cup 2022: साल 2022 में विराट कोहली ने टी-20 इंटरनेशनल में 200 रन किए पूरे

Hindi News/ Sports / Cricket News / पाकिस्तान की जीत पर ‘ओ भाई मारो मुझे’ वाले मोमिन का ‘कलेजा’ आया बाहर, PAK जिंदाबाद के लगाए नारे

ट्रेंडिंग वीडियो