scriptपंजाब की हार के बाद वीरेंद्र सहवाग ने सैम करन पर निकाली भड़ास, बोले- किसी काम का नहीं… | ipl 2024 pbks vs gt virender sehwag lashes out at sam curran after defeat punjab | Patrika News
क्रिकेट

पंजाब की हार के बाद वीरेंद्र सहवाग ने सैम करन पर निकाली भड़ास, बोले- किसी काम का नहीं…

वीरेंद्र सहवाग ने पंजाब किंग्स की हार के लिए इंग्लिश ऑलराउंडर सैम करन को जिम्‍मेदार ठहराते हुए उन पर जमकर भड़ास निकाली है। उन्होंने गुजरात के खिलाफ मिली हार के बाद सहवाग ने कहा कि वह किसी काम के नहीं हैं।

नई दिल्लीApr 22, 2024 / 07:58 am

lokesh verma

वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल 2024 के 37वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ पंजाब किंग्‍स को मिली करीबी हार के बाद इंग्लिश ऑलराउंडर सैम करन पर जमकर भड़ास निकाली है। सहवाग ने कहा कि सैम करन वह किसी काम के नहीं, क्योंकि न तो वह पूरी बल्‍लेबाजी करते हैं और न ही गेंदबाजी करते हैं। बता दें कि गुजरात के खिलाफ पंजाब किंग्‍स को तीन विकेट से शिकस्‍त झेलनी पड़ी है। पंजाब की पूरी टीम पहले बल्‍लेबाजी करते हुए महज 142 रन पर ही ढेर हो गई। इसके बाद गुजरात ने 5 गेंद शेष रहते लक्ष्‍य को आसानी से हासिल कर लिया।

इंग्लिश ऑलराउंडर एक बार फिर फ्लॉप

नियमित कप्तान शिखर धवन के चोटिल होने के चलते पंजाब किंग्‍स की कमान संभाल रहे सैम करन इस मुकाबले में बतौर सलामी बल्लेबाज उतरे। उन्होंने 19 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से सिर्फ 20 रन बनाए। वहीं, गेंदबाजी में भी कुछ खास नहीं कर सके। उन्‍होंने दो ओवर फेंके और एक विकेट लिया। इस तरह साढ़े 18 करोड़ में खरीदा गया ये इंग्लिश ऑलराउंडर एक बार फिर फ्लॉप साबित हुआ।

‘मैं होता तो सैम करन को टीम में नहीं लेता’

भारतीय पूर्व सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज पर बातचीत में कहा कि अगर मैं होता तो सैम करन को टीम में नहीं लेता। वह न तो बैटिंग ऑलराउंडर और न ही बॉलिंग ऑलराउंडर है। जो थोड़ी बैटिंग और थोड़ी बॉलिंग करे, वह किसी काम का नहीं है। मेरा मानना है कि या तो पूरी बल्‍लेबाजी से या पूरी गेंदबाजी ते मैच जिताओ। थोड़ा-थोड़ा वाला मुझे समझ नहीं आता। या तो बुलसाइ मारो या मेरी तरह चारों खराब करो।

10-15 रन कम रह गए- सैम करन

वहीं, गुजरात से मैच हारने के बाद कार्यवाहक कप्तान करन ने कहा कि हमने 10-15 रन कम बनाए। हालांकि गेंदबाजी में हमने शानदार काम किया। टीम की प्रतिबद्धता और लड़ाई अद्भुत रही। हालांकि, ये पर्याप्त नहीं था। हमारी टीम में कुछ वर्ल्ड क्लास स्पिन गेंदबाज हैं। साई किशोर ने शानदार गेंदबाजी की। हमें 160 से ऊपर का स्कोर हासिल करना था, लेकिन फिर भी हमने उन्‍हें कड़ी टक्कर दी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / पंजाब की हार के बाद वीरेंद्र सहवाग ने सैम करन पर निकाली भड़ास, बोले- किसी काम का नहीं…

ट्रेंडिंग वीडियो