scriptपुलिस के हत्थे चढे दो तस्कर, लाखों की अंग्रेजी शराब बरामद | Two smugglers caught by police English liquor worth lakhs recovered | Patrika News
चुरू

पुलिस के हत्थे चढे दो तस्कर, लाखों की अंग्रेजी शराब बरामद

जिले की दूधवाखारा पुलिस ने पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही लाखों कीमत की अंग्रेजी शराब पकड़ी है। पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर एक ट्रक को जब्त किया है। पकड़ी गई अंग्रेजी शराब की 400 पेटी की कीमत ट्रक समेत 45 लाख रूपए आंकी गई है।

चुरूJan 14, 2024 / 12:46 pm

Devendra

ch.jpg

चूरू. जिले की दूधवाखारा पुलिस ने पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही लाखों कीमत की अंग्रेजी शराब पकड़ी है। पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर एक ट्रक को जब्त किया है। दूधवाखारा थाना अधिकारी अलका बिश्नोई ने बताया कि शनिवार देर रात्रि को राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर नाकाबंदी के दौरान सादुलपुर की ओर से आ रहे एक बंद बाॅडी कंटेनर के चालक को रूकने का इशारा किया। इसके बाद चालक से पूछताछ की तो वह सकपका गया। कंटेनर की तलाशी ली तो उसमें बनाए गए गुप्त बॉक्स में छिपाई गई पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब की 400 पेटी बरामद की गई। एसएचओ ने बताया कि अंग्रेजी शराब की तस्करी के आरोप में बाड़मेर जिले के गांव सादुलानियां का तला निवासी रूपाराम पुत्र अखाराम जाट ( 25 ) व लक्ष्मणाराम पुत्र गेनाराम जाट ( 19 ) को गिरफ्तार कर कंटेनर को जब्त किया है। पकड़ी गई अंग्रेजी शराब की कीमत ट्रक समेत 45 लाख रूपए आंकी गई है। पूछताछ में आरोपियों ने शराब पंजाब से गुजरात ले जाना बताया। अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ के जरिए इनके संपर्कों के बारे में पता लगा रही है।

Hindi News/ Churu / पुलिस के हत्थे चढे दो तस्कर, लाखों की अंग्रेजी शराब बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो