scriptRajasthan News: राजस्थान में कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला, चढ़ाया ट्रैक्टर | Patrika News
चुरू

Rajasthan News: राजस्थान में कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला, चढ़ाया ट्रैक्टर

कांग्रेस नेता चंपालाल राकसिया पर जान से मारने की नीयत से ट्रैक्टर पीछे दौड़ाया और अंत में ट्रैक्टर को चंपालाल राकसिया के ऊपर चढ़ा दिया और तीनों मौके से फरार हो गए।

चुरूJul 23, 2024 / 01:04 pm

Santosh Trivedi

सरदारशहर। वार्ड 22 निवासी कांग्रेस नेता व पूर्व मनोनीत पार्षद चंपालाल राकसिया पर तीन जनों ने जानलेवा हमला कर दिया। जान से मारने की नीयत से चंपालाल राकसिया पर ट्रैक्टर चढा दिया। सरदारशहर के यूथ कांग्रेस अध्यक्ष रविकांत सैनी ने बताया कि कांग्रेस नेता हनुमानगढ़ रोड पर होटल संचालित करते हैं।
रविवार देर रात्रि को गाजूसर निवासी शंकरलाल जाट, मनीराम जाट व छगनलाल होटल पर खाना खाने आए और इस दौरान उन्होंने वहां पर खाना खा रहे लोगों से भी अभद्र व्यवहार किया। कांग्रेस नेता चंपालाल राकसिया ने खाना खाने के बाद जब उन तीनों को जाने का कहा और पैसे मांगे तो तीनों मारपीट करने लगे। इस दौरान उक्त तीनों बाहर आ गए और कांग्रेस नेता चंपालाल राकसिया पर जान से मारने की नीयत से ट्रैक्टर पीछे दौड़ाया और अंत में ट्रैक्टर को चंपालाल राकसिया के ऊपर चढ़ा दिया और तीनों मौके से फरार हो गए।
मौके पर मौजूद लोगों ने गंभीर घायल को राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। जिनका निजी अस्पताल में उपचार जारी है। सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने चंपालाल राकसिया के पर्चा बयान लिए और मामले पुलिस की जांच में जुट गई है। जानलेवा हमला मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सोमवार को युवा कांग्रेस सरदारशहर अध्यक्ष रविकांत सैनी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में युवाओं ने थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज को ज्ञापन सौंपा। ?
ज्ञापन में बताया गया कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए। अगर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो धरने के माध्यम से विरोध प्रदर्शन करेंगे। इस अवसर पर थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने आश्वासन देते हुए कहा कि मामले की जल्द जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी और दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Hindi News/ Churu / Rajasthan News: राजस्थान में कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला, चढ़ाया ट्रैक्टर

ट्रेंडिंग वीडियो