scriptढाई वर्ष की बच्ची की हत्या में सामने आया 20 साल की भुआ का 46 साल के पड़ोसी से बे-मेल प्रेम | Police Investigation Into Murder Of Niece By Bhuaa In Mismatched Love Of Neighbor In Churu | Patrika News
चुरू

ढाई वर्ष की बच्ची की हत्या में सामने आया 20 साल की भुआ का 46 साल के पड़ोसी से बे-मेल प्रेम

चूरू जिले के रतनगढ़ इलाके के जालेऊ गांव में ढाई वर्षीय बच्ची की कुंड में डुबोकर हत्या करने के मामले में पुलिस की जांच में 20 साल की भुआ का बे-मेल प्रेम सामने आया है। उसी के उकसाने पर आरोपी माया पारीक ने अपनी ढाई वर्ष की भतीजी की कुंड में डूबोकर हत्या कर दी थी।

चुरूMar 30, 2024 / 01:28 pm

Akshita Deora

churu_crime_news.jpg

चूरू जिले के रतनगढ़ इलाके के जालेऊ गांव में ढाई वर्षीय बच्ची की कुंड में डुबोकर हत्या करने के मामले में पुलिस की जांच में 20 साल की भुआ का बे-मेल प्रेम सामने आया है। उसी के उकसाने पर आरोपी माया पारीक ने अपनी ढाई वर्ष की भतीजी की कुंड में डूबोकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी 46 साल के प्रेमी वीर बहादुर सिंह पुत्र उम्मेदसिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि आरोपी माया पारीक व वीर बहादुर सिंह को राजगढ़ एसीजेएम न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

यह है मामला
जालेऊ में ढाई साल की बच्ची समृद्धि पारीक पुत्री इंद्रचंद पारीक की उसकी रिश्ते में भुआ माया पारीक ने कुण्ड में डुबोकर हत्या कर दी दी। बाद में शव को निकालकर बोरे में लपेटकर गाय के ठाण के पास रख दिया। यह घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। हत्या के आरोप में 20 वर्षीय माया पारीक पुत्री गोविंद पारीक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा: RPS अफसर की मौत, कबाड़ में बदली एसयूवी, देखें तस्वीरें




विरोध बना हत्या का कारण
पूछताछ में माया के पड़ौस में ही रहने वाले जालेऊ निवासी 46 वर्षीय वीर बहादुर सिंह पुत्र उम्मेदसिंह के साथ प्रेम संबंध होने की बात सामने आई। वीर बहादुरसिंह का उनके घर आना जाना इन्द्रचन्द को पसन्द नहीं था। उसने इसका विरोध किया और दोनों को इसके लिए जलील किया। इस प्रकार बेइज्जत करने से खफा माया पारीक ने दो-तीन बार आत्महत्या का प्रयास भी किया। इसके बाद वीर बहादुरसिंह ने माया को उकसाया कि इंद्रचंद की बेटी की हत्या कर दों। इसको पता चल जाएगा कि बेटी मरती है तो कितना दुख होता है।

Hindi News/ Churu / ढाई वर्ष की बच्ची की हत्या में सामने आया 20 साल की भुआ का 46 साल के पड़ोसी से बे-मेल प्रेम

ट्रेंडिंग वीडियो