scriptMehveesh Love Story: रहमान तो कुवैत में, फिर अचानक भारत क्यों आ धमकी महवीश? सामने आए चौंकाने वाले राज | Mehveesh Love Story: Rehman from Kuwait disclose why Mehveesh suddenly come to India from pakistan | Patrika News
चुरू

Mehveesh Love Story: रहमान तो कुवैत में, फिर अचानक भारत क्यों आ धमकी महवीश? सामने आए चौंकाने वाले राज

Mehveesh Love Story: पाकिस्तान की महवीश अपने प्यार के लिए शनिवार को भारत पहुंची। हालांकि, उसका राजस्थानी पति अभी कुवैत में है। पत्रिका टीम ने उससे बात की लव स्टोरी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए।

चुरूJul 27, 2024 / 05:39 pm

Anil Prajapat

Mehveesh Love Story: चूरू। सरहद प्यार को नहीं रोक सकता है। यह बात एक बार फिर साबित हो गई है। पाकिस्तान की एक लड़की सारे बंधन तोड़कर राजस्थान के चूरू जिले में पहुंची है। चौंकाने वाली बात ये है कि पाकिस्तान के लाहौर की 25 वर्षीय महवीश ने दो साल पहले दो बच्चों के पिता रहमान से निकाह किया था। लेकिन, वह अब बाघा बॉर्डर के रास्ते भारत आई है। महवीश को उसके ससुराल वाले बाघा बॉर्डर से लेकर शनिवार को रतन नगर पुलिस थाने पहुंचे हैं। जहां पर थाने में दस्तावेजों के जांच के बाद ससुराल वाले उसे लेकर पिथिसर गांव पहुंच गए। हालांकि, उसका पति अभी कुवैत में है और जल्द ही वह भी राजस्थान आने वाला है। इस लव स्टोरी को लेकर जब पत्रिका टीम ने रहमान से बात की तो कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए।
चूरू के रतन नगर थाना क्षेत्र के पिथिसर गांव निवासी रहमान ने बताया कि वह कुवैत में ट्रांसपोर्ट का कार्य करता है और अभी यही पर है। लेकिन, पत्नी महवीश के भारत पहुंचने की सूचना मिल गई है। वह भी जल्द ही अपना काम खत्म करके अपने गांव पहुंचेगा। उसका कहना है कि वह महवीश से बहुत प्यार करता है और दो साल पहले निकाह भी कर लिया था। इस बारे में मेरे घरवालों को भी कोई ऐतराज नहीं है। महवीश 45 दिन के वीजा पर आई है। वह भी चार-पांच दिन में गांव पहुंच जाएगा।
यह भी पढ़ें

यूं ही नहीं हुई थी रहमान की जिंदगी में पाकिस्तानी महिला महवीश की एंट्री, बड़ी फिल्मी है दोनों के रिश्तों की कहानी

2020 में शुरू हुई लव स्टोरी

रहमान ने बताया कि 2008 से विदेश में ही काम कर रहा है। अभी वह कुवैत में ट्रांसपोर्ट का कार्य करता है उसकी पहली शादी 2011 में फरीदा से हुई थी। लेकिन, दो बच्चे हो जाने के बाद भी वै​वाहिक जीवन खराब रहा। जब भी वह गांव आता था, तो आए दिन पत्नी से विवाद होता था। ऐसे में दूसरी शादी के बारे सोचा। साल 2020 में पहली बार पाकिस्तान की महवीश से सोशल साइट इमो के जरिये मुलाकात हुई और फिर धीरे-धीरे मुलाकात प्यार में बदल गई।
Mehveesh-Rehman Love Story

2022 में किया निकाह

रहमान ने बताया कि वह पाकिस्तान की महवीश से शादी करना चाहता था। इसके लिए पहले घरवालों से बात की। जब उनकी रजामंदी मिल गई तो महवीश से निकाह की बात की। इस पर उसने भी हां कर दी। ले​किन, परेशानी ये थी कि निकाह कैसे होगा और उसे कहां रखेगा। इसके बाद 16 मार्च 2022 को महवीश से ऑनलाइन निकाह किया। वह पाकिस्तान जाना चाहता था, लेकिन वीजा परेशानी के कारण ऐसा नही हो पाया था।
Mehveesh-Rehman Love Story

मक्का में 28 दिन रहे साथ

दो साल तक चली लव स्टोरी के बाद दोनों ने निकाह तो कर लिया। लेकिन, कभी साथ बैठकर मुलाकात नहीं की। निकाह के बाद भी ऐसा संभव नही हो पा रहा था। ऐसे में साल 2003 में रहमान सऊदी अरब में मक्का मदीना पहुंचा। जहां पर उसने अपने नई पत्नी महवीश को भी बुला लिया। इस दौरान दोनों करीब 28 दिन तक साथ-साथ रहे।
यह भी पढ़ें

कौन है ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महवीश, जो रहमान के प्यार में पाकिस्तान से राजस्थान आ पहुंची

Mehveesh-Rehman Love Story

निकाह के बाद रहमान ही उठाता है घर का खर्चा

रहमान ने ​बताया कि जब महवीश दो साल की थी, त​ब ही उसकी मां की मौत हो गई थी। इसके बाद पिता ने ही महवीश का पालन-पोषण किया। पाकिस्तान में उसने खुद के पिता की रजामंदी से निकाह किया। लेकिन, करीब 5 साल पहले उसका तलाक हो गया। उसके पिता की भी निकाह से दो साल पहले ही मौत हो गई थी। महवीश अपनी ननद के साथ रहती है। उसके दो बच्चे भी है। महवीश से निकाह के बाद से वह हर महीने उसके लिए रुपए भेजता है, ​ताकि घर खर्च चल सकें। अभी महवीश 45 दिन के वीजा पर भारत आई है।

पहली पत्नी मारती थी ताने, मिल गया नया प्यार

सरपंच प्रतिनिधि जंगशेर खान ने बताया कि रहमान की पहली शादी साल 2011 में भादरा की फरीदा से हुई थी। लेकिन, वह शादी के दो महीने बाद ही वापस विदेश चला गया था। इसके बाद वह एक साल-दो साल में घर आता था। लेकिन, पत्नी उसे ताने मारती थी। पत्नी चाहती थी कि रहमान गांव में ही रहे। आखिरकार, दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने कह दिया अगर असली मर्द है तो दूसरी शादी करके बता। इसके बाद रहमान को पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो गया और फिर दोनों ने निकाह कर लिया। रहमान की पहली पत्नी फरीदा करीब ​10 महीने से अपने 2 बच्चों सहित पीहर भादरा में रह रही है।
यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/churu-news/mehveesh-reached-churu-after-seema-haider-know-5-such-cases-when-a-girl-crossed-the-border-in-loveith-pakistan-18871864" target="_blank" data-type="link" data-id="https://www.patrika.com/churu-news/mehveesh-reached-churu-after-seema-haider-know-5-such-cases-when-a-girl-crossed-the-border-in-loveith-pakistan-18871864" rel="noreferrer noopener">अब सीमा हैदर के बाद चूरू पहुंची महवीश; जानें ऐसे 5 मामले जब युवती ने प्यार में पार किया सरहद

Hindi News/ Churu / Mehveesh Love Story: रहमान तो कुवैत में, फिर अचानक भारत क्यों आ धमकी महवीश? सामने आए चौंकाने वाले राज

ट्रेंडिंग वीडियो