scriptराजनीति में ईमानदार व्यक्ति का करें चुनाव | Make honest people the choice of politics | Patrika News
चूरू

राजनीति में ईमानदार व्यक्ति का करें चुनाव

राजस्थान पत्रिका के चेंजमेकर्स अभियान के तहत जिले की तहसीलों में कई जगह बैठकें हुई। इस दौरान लोगों ने स्वच्छ राजनीति के लिए साफ-सुथरी छवि वाले उम्मीदवारों के आगे लाने की बात कही।

चूरूSep 30, 2018 / 12:41 pm

Rakesh gotam

churu patrika change makers news

churu photo

चूरू.

राजस्थान पत्रिका के चेंजमेकर्स अभियान के तहत जिले की तहसीलों में कई जगह बैठकें हुई। इस दौरान लोगों ने स्वच्छ राजनीति के लिए साफ-सुथरी छवि वाले उम्मीदवारों के आगे लाने की बात कही। यहां संचालित सक्सेस पॉइंट संस्था में युवाओं ने राजस्थान पत्रिका के स्वच्छ राजनीति अभियान के अंतर्गत संवाद का आयोजन किया। इसका मुख्य विषय हमारा जनप्रतिनिधि कैसा हो रखा गया। कार्यक्रम में भारती गहलोत ने शिक्षित व्यक्ति, पूजा सोनी ने साफ छवि और मनीषा सैनी ने नवाचारों को अपनाने वाले व्यक्ति को चुनने पर बल दिया। रजनीश, योगेश महिचा, तंजीम और इस्लाम ने भी विचार व्यक्त किए। संस्थान के निदेशक देवेन्द्र जोशी ने पत्रिका के अभियान की सराहना की।अंत में सभी प्रतिभागियों ने सर्वोत्तम उम्मीदवार चुनने की शपथ ली।
सरदारशहर.

राजस्थान पत्रिका के चैंजमेकर अभियान के तहत बोडिया कुआ के पास विद्यालय में बैठक हुई। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि राजनीति में ईमानदार व्यक्ति का चुनाव करें ताकि देश व प्रदेश का विकास हो सके। शिक्षित, योग्य उम्मीदवार को आगे बढ़ाने का कार्य किया जाए। शिक्षक प्रमोद कुमार शर्मा, व्यापारी राजेश शर्मा, सामाजिक कार्यकर्ता मुन्नालाल राव, किसान भजननाथ सिद्ध, किसान रामलाल ने विचार व्यक्त किए।
तारानगर.

राजस्थान पत्रिका के चैंजमेकर्स स्वच्छ करें राजनीति महाभियान के तहत रेस्ट हाऊस में बैठक हुई। बैठक में लोगों ने चर्चा कर आगामी चुनाव के लिए जन एजेंडा तैयार किया। बैठक में नरेश झाझडिय़ा, भगतसिंह भाकर, मुकेश शर्मा, विनोद कस्वा, रामजीलाल सहारण, विनोद पिलानिया ने राजनीति में स्वच्छता की पैरवी की। बैठक में एडवोकेट साजिद खां, सुनील सगतानी, अनूप खण्डेलवाल, बाबूलाल गहलोत, बनवारी गोस्वामी, जेकी शर्मा, सलीम, ओम जांगिड़, किशन झाझडिय़ा ने विचार व्यक्त किए।
सादुलपुर.

राजस्थान पत्रिका के चैंजमेकर अभियान के अन्तर्गत शनिवार को मिनी सचिवालय में सादुलपुर विधानसभा क्षेत्र की बैठक हुई। अध्यक्षता एडवोकेट महावीर पूनिया ने की। इस मौके पर जन एजेंडा तैयार किया गया। एडवोकेट प्रीतम शर्मा, हनुमान प्रजापत, दयाचंद कोठारी, प्रवीण शेखावत, पुरूषोत्तम सैनी, रामकुमार, महबूब आलम पठान, हेमंत कुमार, कपिल जागलाण ने विचार व्यक्त किए।
रतनगढ़. राजस्थान पत्रिका के चैंजमेकर अभियान के अन्तर्गत रतनगढ़ विकास परिषद के कार्यालय में बैठक हुई। गौड़ ब्राह्मण समाज के प्रदेशाध्यक्ष विजय कुमार हरितवाल ने कहा कि विकास के नाम पर खर्च किए जाने वाले करोड़ों रुपए की सार्थकता सिद्ध होनी चाहिए। इस मौके पर उन्होंने राजनीति में स्वच्छता की भी पैरवी की। बैठक में रिद्धकरण कौशिक, एडवोकेट बजरंग गुर्जर, भाजपा नेता भागीरथसिंह राठौड़, बाबूलाल महर्षि, शिवलाल ढ़ेवा, कांग्रेस नेता निरंजन ताम्रायत, अशोक सारस्वत, विकास अधिकारी शशिकुमार गौड़, अधिशासी अभियंता सुगनचंद मण्डार, पवन तोषावड़, महेश प्रकाश शर्मा, ओमप्रकाश चौहान, पार्षद राकेश शर्मा, निरंजनदेव रूंथला, बी.एल.तंवर, विश्वनाथ सोनी, ओम सारस्वत, सीताराम जांगिड़, रामावतार ठठेरा, वेदप्रकाश पंवार, गौतम महर्षि, गौरीशंकर जालान ने क्षेत्र का जन एजेंडा तैयार किया।
सुजानगढ़.

राजस्थान पत्रिका के स्वच्छ राजनीति अभियान के तहत युवाओं की बैठक सोनादेवी सेठिया गल्र्स कॉलेज में हुई। प्राचार्य साधनासिंह ने कहा कि एमएलए के लिए शिक्षा अनिवार्य होनी चाहिए। उपाचार्य डा. सीपी जोशी, मोनिका स्वामी, वंदना शर्मा, प्रिंयका फलवाडिय़ा, अनिता शर्मा, ललिता सेन, रिजवाना ने कई सुझाव दिए।

Hindi News/ Churu / राजनीति में ईमानदार व्यक्ति का करें चुनाव

ट्रेंडिंग वीडियो