scriptपंचायत समिति में काग्रेंस ने खोई सीट,भाजपा की जीत | In the Panchayat Committee, Kagrennes lost the seat, the BJP won | Patrika News
चूरू

पंचायत समिति में काग्रेंस ने खोई सीट,भाजपा की जीत

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही 28 दिसंबर को सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बीदासर पंचायत समिति सदस्य के वार्ड नौ के उप चुनाव में जनादेश कांग्रेस सरकार के खिलाफ गया है।

चूरूDec 31, 2018 / 02:39 pm

Madhusudan Sharma

churu news

पंचायत समिति में काग्रेंस ने खोई सीट,भाजपा की जीत

बीदासर. प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही 28 दिसंबर को सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बीदासर पंचायत समिति सदस्य के वार्ड नौ के उप चुनाव में जनादेश कांग्रेस सरकार के खिलाफ गया है। रविवार को हुई मतगणना में भाजपा प्रत्याशी ने चुनाव में परचम लहराया है। वार्ड नौ कल्याणसर से उप चुनाव में भाजपा के ओम प्रकाश नायक नें कांग्रेस के सुशील कुमार नायक को आठ मतों से पराजिम कर निर्वाचित हुए। रिटर्निंग अधिकारी ने बताया कि ओमप्रकाश को 1283 व सुशील कुमार को 1275 तथा नोटा पर 70 मत मिले। पूर्व में इस सीट पर कांग्रेस का कब्जा था। काग्रेस के भंवरलाल मेघवाल 516 मतों से जीते थे। भंवरलाल ने जीतने के बाद 10 मई 2018 को सदस्य पद से त्याग पत्र दे दिया। इसके बाद सदस्य का पद रिक्त हो गया था। भंवरलाल ने ग्राम सहायक के पद नियुक्त होने के बाद पद से इस्तीफा दिया था। वह जसरासर में ग्राम सहायक के पद पर कार्यरत है। उप चुनाव मे निर्वाचित भाजपा के ओमप्रकाश नायक को निर्वाचन अधिकारी संजू पारिक ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाकर जीत का प्रमाण पत्र दिया। चुनाव परिणाम को लेकर सुजानगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संतनाम सिंह, उप पुलिस अधिक्षक नरेन्द्र कुमार शर्मा, तहसीलदार ओमप्रकाश वर्मा, बीदासर थानाधिकारी ईश्वरानन्द शर्मा, साण्डवा थानाधिकारी अमित स्वामी सहित चार दर्जन से अधिक पुलिस जाप्ता तैनात रहा।

Hindi News/ Churu / पंचायत समिति में काग्रेंस ने खोई सीट,भाजपा की जीत

ट्रेंडिंग वीडियो