script30 साल बाद घर में आई ‘लक्ष्मी’, डीजे की धुन पर अस्पताल से घर ले गए | Daughter born in family after 30 years in churu | Patrika News
चुरू

30 साल बाद घर में आई ‘लक्ष्मी’, डीजे की धुन पर अस्पताल से घर ले गए

परिवार में 30 साल बाद बेटी का जन्म हुआ, तो बच्ची के माता-पिता व अन्य परिजन रविवार सुबह फूलों से सजी कार लेकर राजकीय भरतिया अस्पताल पहुंच गए।

चुरूDec 04, 2022 / 07:06 pm

Kamlesh Sharma

Daughter born in family after 30 years in churu

परिवार में 30 साल बाद बेटी का जन्म हुआ, तो बच्ची के माता-पिता व अन्य परिजन रविवार सुबह फूलों से सजी कार लेकर राजकीय भरतिया अस्पताल पहुंच गए।

चूरू। परिवार में 30 साल बाद बेटी का जन्म हुआ, तो बच्ची के माता-पिता व अन्य परिजन रविवार सुबह फूलों से सजी कार लेकर राजकीय भरतिया अस्पताल पहुंच गए। इसके बाद नवजात को इस कार में लेकर डीजे की धुन पर झूमते-नाचते घर पहुंचे। शहर के वार्ड 14 निवासी निर्मल सैनी ने बताया कि उसकी पत्नी ललिता को 27 नवंबर को सिजेरियन डिलीवरी के बाद बेटी पैदा हुई।

जिसको रविवार सुबह करीब दस बजे अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। उनके परिवार में 30 साल बाद बेटी का जन्म हुआ है। बेटी के जन्म को वे उत्सव के रूप में मना रहे हैं। निर्मल ने बताया कि उनकी पहली बेटी है, इस बेटी के जन्म के बाद उनके घर में खुशियों का माहौल छाया हुआ है। अस्पताल में नवजात बेटी के साथ परिवार के लोगों ने सेल्फी भी ले रहे थे।

यह भी पढ़ें

दस वर्ष आंगनबाड़ी संभाली, अब थानेदार, जानें हेमलता चौधरी के संघर्ष की कहानी

अस्पताल में रविवार सुबह मातृ शिशु अस्पताल के आगे जब फूलों से सज्जी हुई कार आमजन के लिए चर्चा का विषय बन गई। सजी हुई कार जब नवजात को लेने के लिए पहुंची तो सब उसे देखने के लिए जुट गए। तब सभी के चेहरे पर खुशी की झलक नजर आई।

Hindi News/ Churu / 30 साल बाद घर में आई ‘लक्ष्मी’, डीजे की धुन पर अस्पताल से घर ले गए

ट्रेंडिंग वीडियो