scriptRajasthan News: ये कैसी किस्मतः उधार चुकाने के लिए उधार में ही लाए थे 2 लाख रुपए, चंद सेकेंड में हो गया बड़ा खेल | Churu News: 2 lakh rupees burnt in house fire | Patrika News
चुरू

Rajasthan News: ये कैसी किस्मतः उधार चुकाने के लिए उधार में ही लाए थे 2 लाख रुपए, चंद सेकेंड में हो गया बड़ा खेल

Rajasthan News: ग्रामीणों ने पुलिस को फोन किया और आग पर काबू पाने के प्रयास किए, लेकिन आग विकराल हो गई

चुरूJul 24, 2024 / 05:05 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan News
Rajasthan News: गरीबी में दिन काट रहे लादड़िया गांव के ग्रामीण को क्या पता था कि उधार चुकाने के लिए लाए दो लाख रुपए आग में जलकर खाक हो जाएंगे। आगजनी की घटना से इस परिवार का आस ही टूट गई। लादड़ियां गांव के चुन्नीलाल स्वामी खेत गए हुए थे।
घर में केवल एक महिला थी। महिला घर में बच्चे को छोड़कर आसपड़ोस से दूध लाने गई थी कि पीछे से चुल्हें में जल रही आग घर में फैल गई। पड़ोसी ने महिला को आग की सूचना दी। ऐसे में वह दौड़कर वापस आई। परिवार का कहना है कि आग से उधार चुकाने के लिए उधार लेकर आए हुए दो लाख रुपए व अन्य सामान जलकर राख हो गया।

सारा सामान जलकर राख

गांव के सामाजिक कार्यकर्ता चंदन लोयल ने बताया कि अचानक घर में लगी आग को देख ग्रामीण दोड़े और आग बुझाने का प्रयास किया। ग्रामीणों ने पुलिस को फोन किया और आग पर काबू पाने के प्रयास किए, लेकिन आग विकराल हो गई। उस पर नियंत्रण के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। ग्रामीणों के अनुसार आग पर काबू पाया जाता तब तक घर में गरीब परिवार का रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। उधार चुकाने के लिए लाए रुपए तक नहीं बचे, संदूक, कपड़े, अनाज, चारपाई तक जल गई। चुन्नीलाल स्वामी खेतीहर मजदूर है। मजदूरी कर वह अपने परिवार का लालन पालन करता है परिवार की रिपोर्ट पर पुलिस ने मौका मुआयना कर लिया है।

Hindi News/ Churu / Rajasthan News: ये कैसी किस्मतः उधार चुकाने के लिए उधार में ही लाए थे 2 लाख रुपए, चंद सेकेंड में हो गया बड़ा खेल

ट्रेंडिंग वीडियो