scriptChittorgarh News: प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनने पर पत्नी ने ही प्रेमी से करवाई पति की हत्या | In love affair wife got her husband killed by her lover | Patrika News
चित्तौड़गढ़

Chittorgarh News: प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनने पर पत्नी ने ही प्रेमी से करवाई पति की हत्या

प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनने पर पत्नी ने अपने प्रेमी व उसके सहयोगी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। घटना के 24 घंटे बाद पुलिस ने मामले का खुलासा किया है।

चित्तौड़गढ़Sep 07, 2024 / 10:44 pm

Suman Saurabh

In love affair wife got her husband killed by her lover

मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी तथा एक अन्य सहयोगी गिरफ्तार

चित्तौडग़ढ़। मंगलवाड़ थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनने पर उसी की पत्नी ने प्रेमी व उसके सहयोगी से करवाई थी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए पत्नी, प्रेमी और सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि 5 सितम्बर 2024 को सूचना मिली कि मंगलवाड़-निम्बाहेड़ा रोड़ पर शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान भीलाखेड़ा निवासी छगनलाल पुत्र गोरू बंजारा के रूप में की। पुलिस ने शव सीएचसी डूंगला की मोर्चरी में रखवाया। मृतक के पिता गोरू बंजारा ने थाने में दी रिपोर्ट में मृतक की पत्नी रीना बंजारा व उसके साथियों पर हत्या का संदेह जताया।

मृतक की फरार पत्नी को पुलिस ने पड़ताल कर किया डिटेन

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया। इस दौरान मृतक की पत्नी रीना घर से फरार हो गई। पुलिस ने पड़ताल करते हुए इस मामले में रीना बंजारा व उसके प्रेमी भीला खेड़ा निवासी दिनेश बंजारा पुत्र गिरधारी व उसके साथी मण्डफिया थानान्तर्गत तरजेला निवासी व हाल भीला खेड़ा में रह रहे बद्रीलाल पुत्र चतरा बंजारा को डिटेन कर पूछताछ की तो मामला प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनने पर हत्या करने का निकला।

पति को शराब पिलाकर, गला घोंटकर करवाई हत्या

पुलिस पूछताछ में रीना ने बताया कि पति छगनलाल उसके प्रेमी दिनेश बंजारा से मिलने-जुलने में बाधा उत्पन्न कर रहा था। इसलिए, उसने प्रेमी व उसके साथी बद्रीलाल के साथ मिलकर छगनलाल की हत्या करने की योजना बनाई। जिसके अनुसार बद्रीलाल छगनलाल को शराब पिलाने के लिए मंगलवाड़-निम्बाहेड़ा मार्ग स्थित सूनसान स्थान पर ले गया। वहां छगनलाल शराब पीकर नशे में हो गया। तभी दिनेश व बद्रीलाल ने गमछे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी शव को मंगलवाड़-निम्बाहेड़ा राजमार्ग पर ले गए और शव को वहां फेंक दिया। ताकि छगनलाल की मौत दुर्घटना में होना लगे। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News/ Chittorgarh / Chittorgarh News: प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनने पर पत्नी ने ही प्रेमी से करवाई पति की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो