scriptक्रिप्टो करेंसी में इनवेस्ट करने पर परियोजना अधिकारी को हुआ था भारी नुकसान, फांसी लगाकर की आत्महत्या | project officer committed suicide suffered loss in crypto currency | Patrika News
छिंदवाड़ा

क्रिप्टो करेंसी में इनवेस्ट करने पर परियोजना अधिकारी को हुआ था भारी नुकसान, फांसी लगाकर की आत्महत्या

महिला एवं बाल विकास के परियोजना अधिकारी मनोज वानखड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

छिंदवाड़ाDec 29, 2022 / 03:49 pm

Faiz

News

क्रिप्टो करेंसी में इनवेस्ट करने पर परियोजना अधिकारी को हुआ था भारी नुकसान, फांसी लगाकर की आत्महत्या

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां महिला एवं बाल विकास के परियोजना अधिकारी मनोज वानखड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की जानकारी लगते ही मामले की जांच में जुटी पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि, परियोजना अधिकारी ने क्रिप्टो करेंसी बड़ा इनवेस्ट किया था, जिसमें उन्हें भारी बड़ा नुकसान होने की बात सामने आ रही है। फिलहाल, पुलिस मामले की पूर्ण जांच में जुटी हुई है।

मामले को लेकर छिंदवाड़ा सीएसपी अमन मिश्रा का कहना है कि, गुरुवार की सुबह 50 वर्षीय मनोज वानखेडे ने हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के निर्माणाधीन मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।वो महिला बाल विकास विभाग में परियोजना अधिकारी के पद पदस्थ थे। इस मामले में मर्ग कायम कर आगे की जांच शुरु कर दी गई है। साथ ही, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

यह भी पढ़ें- शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में होंगे बदलाव, देशभर में गाने का विरोध


शुरुआती जांच में सामने आ रही ये बात

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि, परियोजना अदिकारी ने क्रिप्टो करेंसी में पैसे इनवेस्ट किए थे, जिसमें उन्हें काफी नुकसान होने की जानकारी सामने आ रही है। उसी के चलते आत्मघाती कदम उठाने की बात सामने आई है। हालांकि, आत्महत्या के पूर्ण कारणों का खुलासा जांच के बाद ही हो सकेगा।

 

यह भी पढ़ें- छठी पत्नी निकली कातिल, रात 2 बजे कुछ ऐसा हुआ कि पति को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला

 

इस गौशाला में मृत गायों के शव खा रही हैं जिंदा गाय, भूख की इंतेहा कया होगी, वीडियो वायरल

https://youtu.be/RJe3-OhjJ60

Hindi News / Chhindwara / क्रिप्टो करेंसी में इनवेस्ट करने पर परियोजना अधिकारी को हुआ था भारी नुकसान, फांसी लगाकर की आत्महत्या

ट्रेंडिंग वीडियो