scriptअभी-अभी: एमपी में एक और पटवारी पकड़ाया, पहली किस्त लेते ही लोकायुक्त ने पकड़ा | Patwari Caught Red Handed By Lokayukt Team For Taking 35 thousand rupees Bribe | Patrika News
छिंदवाड़ा

अभी-अभी: एमपी में एक और पटवारी पकड़ाया, पहली किस्त लेते ही लोकायुक्त ने पकड़ा

mp news: पटवारी को 35 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त की टीम ने रंगेहाथों पकड़ा..किसान से मांगे थे 50 हजार रुपए..।

छिंदवाड़ाOct 08, 2024 / 05:16 pm

Shailendra Sharma

Patwari Caught Red Handed
mp news: मध्यप्रदेश में रिश्वतखोर और भ्रष्ट अधिकारी-कर्मचारियों पर लोकायुक्त के शिकंजा कसने का सिलसिला जारी है। हर आते दूसरे दिन कहीं न कहीं रिश्वतखोर अधिकारी-कर्मचारी पकड़े जा रहे हैं लेकिन इसके बावजूद रिश्वतखोरी का खेल खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। ताजा मामला छिंदवाड़ा का है जहां एक रिश्वतखोर पटवारी को जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने 35 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों पकड़ा है।

किसान से मांगी थी 50 हजार रूपए की रिश्वत

छिंदवाड़ा के कलेक्ट्रेट स्थित पटवारी भवन में छिंदवाड़ा ब्लॉक के मालनवाड़ा के पटवारी राधेश्याम चोरिया को जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने 35 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। रिश्तखोर पटवारी राधेश्याम चोरिया ने चंदन गांव के रहने वाले किसान आनंद यादव से उसकी जमीन के सीमांकन, नामांतरण और ऋषि पुस्तिका बनाने के एवज में 50 हजार रूपए की रिश्वत की मांग की थी।

यह भी पढ़ें

मंत्री-विधायक-अधिकारी जो महीनों में नहीं कर पाए वो गांव वालों ने कुछ घंटों में कर दिया…Video


लोकायुक्त ने रंगेहाथों पकड़ा

किसान आनंद यादव ने पटवारी राधेश्याम चोरिया के द्वारा 50 हजार रुपए रिश्वत मांगने की शिकायत जबलपुर लोकायुक्त में की थी। लोकायुक्त ने शिकायत की जांच की और शिकायत सही पाए जाने पर किसान आनंद को रिश्वत की पहली किस्त पर 35 हजार रूपए लेकर रिश्वतखोर पटवारी राधेश्याम के पास भेजा। राधेश्याम ने छिंदवाड़ा कलेक्ट्रेट स्थित पटवारी भवन में किसान को रिश्वत के रूपए लेकर बुलाया था और जैसी ही किसान से उसने रिश्वत के रूपए लिए तो सादी वर्दी में मौजूद लोकायुक्त की टीम ने उसे रंगेहाथों पकड़ लिया।

Hindi News / Chhindwara / अभी-अभी: एमपी में एक और पटवारी पकड़ाया, पहली किस्त लेते ही लोकायुक्त ने पकड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो