scriptMP Politics : रिजल्ट के पहले MP की सियासत में हाई-वोल्टेज ड्रामा, नकुलनाथ ने चुनाव आयुक्त को लिखा पत्र | nakulnath wrote letter to election commissioner and made chhindwara collector accused high voltage drama in mp politics | Patrika News
छिंदवाड़ा

MP Politics : रिजल्ट के पहले MP की सियासत में हाई-वोल्टेज ड्रामा, नकुलनाथ ने चुनाव आयुक्त को लिखा पत्र

Lok sabha election 2024 Results : लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने से पहले ही एमपी में हाई पॉलिटिकल ड्रामा शुरु हो गया है।

छिंदवाड़ाJun 02, 2024 / 05:17 pm

Himanshu Singh

nakulnath
Lok Sabha election 2024 Results : पूरे देश भर के लोगों की नजरें अब 4 जून पर टिकी हुई हैं। ऐसे में अब मध्यप्रदेश छिंदवाड़ा (Chhindwara) से कांग्रेस प्रत्याशी और सांसद नकुलनाथ (Nakulnath) ने लोकसभा चुनाव 2024 (Loksabha election 2024) के रिजल्ट आने के पहले ही मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखा है। उन्होंने लेटर के जरिए छिंदवाड़ा कलेक्टर शीलेंद्र सिंह पर बीजेपी की मदद करने का आरोप लगाया है। नकुलनाथ का आरोप है कि कलेक्टर ने वोटर्स से बीजेपी को वोट करने की अपील की है।

नकुलनाथ ने पत्र में क्या लिखा


नकुलनाथ ने मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखे पत्र में लिखा है कि मैं आपका ध्यान मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले को कलेक्टर की कार्यप्रणाली की आकर्षित करना चाहूंगा। वह आम लोगों से बीजेपी को वोट करने के लिए कह रहे थे। उनके ऐसे कार्यों से साबित होता है कि वह चुनाव संचालन में निष्पक्ष नहीं हैं। इन परिस्थितियों में, मैं अनुरोध करता हूं कि इस मामले की जांच की जाए ताकि 4 जून, 2024 को मतों की गिनती निष्पक्ष और सही तरीके से हो सके।
nakulnath letter
बता दें कि, बीते दिनों छिंदवाड़ा स्ट्रांग रुम में आकाशीय बिजली गिरने के बाद से कैमरे की स्क्रीन बंद हो गई थी। जिसके बाद सांसद नकुलनाथ ने कलेक्टर को पत्र लिखकर स्ट्रांग रूम के फुटेज उपलब्ध कराने की मांग की थी। इस कलेक्टर ने उनकी मदद नहीं की तो उन्होंने इसकी शिकायत मुख्य चुनाव आयुक्त से की है।

Hindi News/ Chhindwara / MP Politics : रिजल्ट के पहले MP की सियासत में हाई-वोल्टेज ड्रामा, नकुलनाथ ने चुनाव आयुक्त को लिखा पत्र

ट्रेंडिंग वीडियो