scriptChhindwara news: पुलिस के हत्थे चढ़े अंतरराज्यीय चोर, छिंदवाड़ा में की थी दिनदहाड़े पांच चोरी | Chhindwara news: Interstate thieves caught by the police | Patrika News
छिंदवाड़ा

Chhindwara news: पुलिस के हत्थे चढ़े अंतरराज्यीय चोर, छिंदवाड़ा में की थी दिनदहाड़े पांच चोरी

जेवर एवं नकदी लेकर हुए थे फरार, चांद थाना पुलिस ने किया खुलासा

छिंदवाड़ाAug 13, 2023 / 02:38 pm

ashish mishra

Chhindwara news: पुलिस के हत्थे चढ़े अंतरराज्यीय चोर, छिंदवाड़ा में की थी दिनदहाड़े पांच चोरी

Chhindwara news: पुलिस के हत्थे चढ़े अंतरराज्यीय चोर, छिंदवाड़ा में की थी दिनदहाड़े पांच चोरी

छिंदवाड़ा. जिले में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ पांच चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। चांद थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय चोरों को पकडकऱ अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए पांच चोरियों का खुलासा कर दिया है। पकड़े गए दो आरोपियों में से एक सहबाज उर्फ घुंगरू शातिर अपराधी है और इसके खिलाफ नागपुर में हत्या के प्रयास, चोरी सहित 50 से अधिक संगीन अपराध दर्ज हैं। पुलिस ने शनिवार को चोरी का खुलासा किया। थाना चांद में कमलेश चौरसिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि पांच अगस्त को दिन में अज्ञात चोरों ने उनके घर का ताला तोडकऱ घर में रखा सोना, चांदी के जेवरात एवं 70 हजार नकदी सहित कुल दो लाख रुपए की चोरी कर ली है। वहीं सौंसर के वार्ड नंबर-15 निवासी दिनेश तबर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 28 जुलाई को दिन में अज्ञात चोर ने घर ताला तोडकऱ 25 हजार रुपए चोरी कर लिए। वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र में 6 अगस्त को अज्ञात चोरों ने दो सूने मकान में दिन के समय घर का ताला तोडकऱ सोना, चांदी के जेवरात चोरी कर लिए थे। चौरई में बरेलीपार निवासी रामअवतार ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 5 अगस्त केा अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोडकऱ सोना, चांद एवं नकदी चोरी कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की और सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी नागपुर के कामठी निवासी 31 वर्षीय सहबाज उर्फ घुंगरू एव रमानगर नागपुर निवासी 20 वर्षीय हर्ष उर्फ आकाश वर्मा को नागपुर से धर दबोचा। पुलिस ने चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी चांद निरीक्षक अभिषेक उपाध्याय, कोतवाली में उपदस्थ उप. निरीक्षक नारायण बघेल, उनि सतेन्द्र बघेल, सउनि ब्रजेश रघुवंशी, प्र. आर. शिवकरण पांडे सहित अन्य की महत्वपूर्ण भूमिका रही। पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा ने टीम को पुरस्कार देने की घोषणा की है।
दिन में करते थे चोरी
पुलिस ने बताया कि आरोपी दिन में ही चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे। छिंदवाड़ा में अभी इनकी शुरुआत थी। पुलिस को चोरों के पास से जेवर तो मिल गए हैं, लेकिन पूरे नकद रुपए नहीं मिल पाए। बताया जाता है कि चोरों ने पैसे खर्च कर दिए हैं।

Hindi News/ Chhindwara / Chhindwara news: पुलिस के हत्थे चढ़े अंतरराज्यीय चोर, छिंदवाड़ा में की थी दिनदहाड़े पांच चोरी

ट्रेंडिंग वीडियो