scriptपोल्ट्री फार्म से चोरी हो गए 50 हजार के कड़कनाथ और देसी मुर्गे | 50 thousand kadaknath-cock stolen from poultry farm | Patrika News
छिंदवाड़ा

पोल्ट्री फार्म से चोरी हो गए 50 हजार के कड़कनाथ और देसी मुर्गे

देर रात चोर गाड़ी लेकर आए और मुर्गे लेकर हो गए गायब

छिंदवाड़ाDec 13, 2021 / 04:08 pm

Hitendra Sharma

kadaknath_cock.png

छिंदवाड़ा. जिले में एक पॉल्ट्री फार्म से कड़कनाथ और देशी मुर्गा चोरी का मामला सामने आया है। चोरी गए मुर्गों की कीमत 50 हजार रुपए बताई जा रही है। चोर वारदात को अंजाम देने के लिए लाव लश्कर के साथ आए थे और बाकायदा चार पहिया वाहन में भरकर मुर्गे ले गए। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जिले के सौसर इलाके के लोधीखेड़ा में चोरी की अजीब वारदात को अंजाम दिया गया है। बेरडी रोड पर आदित्य एग्रो पॉल्ट्री फार्म में हुई वारदात में देर रात को कड़कनाथ मुर्गे ओर देशी मुर्गियां चोरी हो गए। घटना का पता तब चला जब सुबह स्टाफ ने दाना खिलाने के लिए बाड़े में पहुंचा था।

Must See: इसी हफ्ते आ जाएगी पीएम किसान सम्मान निधि की 10वीं किस्‍त, योजाना में हुआ यह छठा बदलाव

घटना के बाद पुलिस ने मौका मुआयना कर चोरी की वारदात में प्रयोग किए गए वाहन की खोज और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ शुरू कर दी है। थाना प्रभारी लोधीखेड़ा भूपेन्द्र गुलबांके ने कहा कि बेरडी रोड पर वो आदित्य एग्रो के नाम से पोल्ट्री फार्म है। जहां 31 कड़कनाथ मुर्गे और तीस देशी मुर्गे-मुर्गियां चोरी हो गए हैं। पॉल्ट्री फार्म के संचालक राजश्री बाघमारे के मुताबिक चोरी गए मुर्गों की कीमत करीब चालीस हजार से पचास हजार रुपए है।

Must See: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फर्जी पत्र, लिखा था- ‘ऑफलाइन मोड पर ही होंगी सारी परीक्षाएं’

घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस पॉल्ट्री फार्म के आसपास से जाने वालों रास्तों पर भी सर्चिंग कर रही है। साथ जिस वाहन से मुर्गों को ले जाया गया है उसकी तलाश कर रही है। टीआई लोधीखेड़ा के मुताबिक जल्द ही इस अजीब चोरी की घटना का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। इसेक लिए एक टीम बनाई गई है।

Hindi News / Chhindwara / पोल्ट्री फार्म से चोरी हो गए 50 हजार के कड़कनाथ और देसी मुर्गे

ट्रेंडिंग वीडियो