scriptCG Murder News: अंबिकापुर के युवक-युवती की रायपुर में मिली लाश, भाजपा जिलाध्यक्ष की थी भतीजी, होटल में जमकर तोड़फोड़ | CG Murder News: BF kills GF and commits suicide | Patrika News
अंबिकापुर

CG Murder News: अंबिकापुर के युवक-युवती की रायपुर में मिली लाश, भाजपा जिलाध्यक्ष की थी भतीजी, होटल में जमकर तोड़फोड़

CG Murder News: प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है मामला, युवती की होटल बेबीलोन में जबकि युवक की रेलवे पटरी पर मिली लाश, पुलिस ने दोनों का शव किया बरामद

अंबिकापुरJul 09, 2024 / 06:46 am

rampravesh vishwakarma

CG Murder News: photos of Vani Goyal and Vishal Garg
CG Murder News: अंबिकापुर के युवक व युवती की लाश रायपुर में अलग-अलग जगह मिलने से सनसनी फैल गई है। युवती की लाश रायपुर स्थित एक होटल के कमरे में मिली। जबकि युवक की लाश डब्ल्यूआरएस कॉलोनी के पास रेलवे पटरी से जीआरपी ने बरामद की है। युवती की पहचान सूरजपुर जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल की भतीजी के रूप में हुई है, जो अंबिकापुर में अपने परिवार के साथ रहती थी। वह कुछ दिनों से लापता थी। उसकी गुमशुदगी परिजन ने रायपुर के संबंधित थाने में दर्ज कराई थी। जबकि युवक भी रायपुर में कुछ दिनों से रह रहा था।

सूरजपुर जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल की भतीजी वाणी गोयल (25) अपने परिवार के साथ अंबिकापुर में रहती थी। वह पिछले कुछ दिनों से रायपुर में रह रही थी। वहीं युवक विशाल गर्ग भी अंबिकापुर का रहने वाला था। वह भी कुछ दिनों से रायपुर में रह रहा था। इसी बीच वाणी गोयल अचानक लापता (CG love crime) हो गई थी।
CG love crime
उसके परिजन ने रायपुर में ही संबंधित थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस युवती की तलाश कर रही थी। लोकेशन ट्रेस कर पुलिस रविवार को जब होटल बेबीलोन पहुंची तो चौथी मंजिल पर स्थित कमरा नंबर 416 में उसकी लाश (Murder in Raipur hotel) मिली।
यह भी पढ़ें
प्रेमी जोड़े की हत्या कर पैरा के नीचे दबा दी थी नग्न लाश, कोर्ट ने आरोपी को दी आजीवन कारावास की सजा

CG Murder News: विशाल गर्ग की मिली रेलवे पटरी पर लाश

वहीं युवक विशाल गर्ग की लाश डब्ल्यूआरएस कॉलोनी के पास रेलवे पटरी से जीआरपी ने बरामद की है। युवक की सिर कटी लाश अद्र्धनग्न अवस्था में थी।
CG love crime
जीआरपी ने घटनास्थल से मोबाइल, पर्स में कुछ पुराने बिल व करीब 1500 रुपए बरामद किया है। दोनों मामले मेें पुलिस जांच कर रही है। रायपुर पुलिस के अनुसार युवती व युवक के बीच प्रेम प्रसंग था।
यह भी पढ़ें
Chhattisgarh Suicide: लड़की थी 16 की, लड़का 17 का, प्रेम किया लेकिन डर गए कि जमाना जीने न देगा, लगा ली फांसी

होटल में तोड़-फोड़

युवती की लाश मिलने पर उसके परिजन ने होटल में जमकर तोड़ फोड़ की है। परिजन का कहना है कि युवती के मोबाइल का लोकेशन मिलने पर परिजन व पुलिस होटल बेबीलोन पहुंचे थे, लेकिन प्रबंधन ने होटल का रूम नहीं खोला था। रविवार की सुबह दोबारा पुलिस पहुंची हो होटल प्रबंधन द्वारा कमरे को खोला गया। यहां के कमरा नंबर 416 में युवती की लाश मिली।

Hindi News / Ambikapur / CG Murder News: अंबिकापुर के युवक-युवती की रायपुर में मिली लाश, भाजपा जिलाध्यक्ष की थी भतीजी, होटल में जमकर तोड़फोड़

ट्रेंडिंग वीडियो