scriptBreaking – पथराव कांड का मुख्य आरोपी शहजाद अली गिरफ्तार, पुलिस को चकमा देने की कोशिश में धराया | shajad ali arrested Chhatarpur police stone pelting case main accused shajad ali arrested | Patrika News
छतरपुर

Breaking – पथराव कांड का मुख्य आरोपी शहजाद अली गिरफ्तार, पुलिस को चकमा देने की कोशिश में धराया

shajad ali arrested छतरपुर पथराव कांड के मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली को गिरफ्तार कर लिया गया है।

छतरपुरAug 27, 2024 / 02:25 pm

deepak deewan

shajad ali arrested

shajad ali arrested

shajad ali arrested Chhatarpur police stone pelting case main accused shajad ali arrested छतरपुर पथराव कांड के मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह पुलिस को चकमा देने की कोशिश में धरा गया। पथराव कांड के मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।
बताया जा रहा है कि आरोपी शहजाद पुलिस को चकमा देते हुए सरेंडर होने के लिए कोर्ट जा रहा था। पुलिस को जैसे ही यह सूचना मिली, भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और आरोपी को दबोचा। उसे पुलिस कोतवाली थाना लेकर पहुंची जहां उससे पूछताछ जारी है। एसपी अगम जैन भी कोतवाली थाना पहुंच गए हैं। हालांकि पुलिस ने अभी आरोपी की गिरफ्तारी की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है।
यह भी पढ़ें : पत्थरबाजों पर सबसे बड़ी कार्रवाई, 200 मकान तोड़ने की तैयारी, आरोपियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस

मंगलवार को दोपहर में पुलिस को खबर मिली कि शहजाद अली कोर्ट में सरेंडर करने जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और जिला कोर्ट के बाहर ही शहजाद अली को पकड़ लिया। उसे कोतवाली थाना ले जाया गया जहां एसपी अगम जैन के सामने पूछताछ की जा रही है।
छतरपुर केस में शहजाद मुख्य आरोपी है। उसपर पुलिस ने 10 हजार रुपए का ईनाम घोषित कर दिया था। इसके साथ ही लुकआउट नोटिस भी जारी कर दिया था ताकि वह विदेश नहीं भाग सके। शहजाद को मिलाकर इस केस में अब तक 30 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

Hindi News/ Chhatarpur / Breaking – पथराव कांड का मुख्य आरोपी शहजाद अली गिरफ्तार, पुलिस को चकमा देने की कोशिश में धराया

ट्रेंडिंग वीडियो