scriptथाने पर पथराव मामले में CM मोहन ने दिये सख्त कार्रवाई के निर्देश, बोले- ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा | CM Mohan strict order on chattarpur news kotwali police station stone pelting case | Patrika News
छतरपुर

थाने पर पथराव मामले में CM मोहन ने दिये सख्त कार्रवाई के निर्देश, बोले- ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

Chhatarpur News : कोतवाली थाने पर हुए पथराव मामले में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने संज्ञान लिया है। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। साथ ही कहा- कोई सुनियोजित तरीके से कानून हाथ में ले, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

छतरपुरAug 22, 2024 / 08:44 am

Faiz

Chhatarpur News
Chhatarpur News : मध्य प्रदेश के छतरपुर शहर के कोतवाली थाने पर हुए पथराव के मामले में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने संज्ञान लिया है। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने कहा कि कोई भी सुनियोजित तरीके से कानून हाथ में ले, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। साथ ही, उन्होंने घटना की उच्च अधिकारियों से जानकारी ली और जवानों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं।
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा- आज छतरपुर जिले में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना जिसमें कुछ पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना मिलने पर तुरंत उच्च अधिकारियों से घटना की जानकारी ली और जवानों के समुचित इलाज के निर्देश दिए। मध्यप्रदेश ‘शांति का प्रदेश’ है, कोई भी सुनियोजित तरीके से कानून को हाथ में ले यह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैनें पुलिस के उच्च अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि दोषियों की जल्द पहचान कर कठोर कार्यवाही की जाए जिससे भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो। प्रदेश में शांति और सौहार्द बना रहे यही हमारी प्राथमिकता है।

सीएम ने लिया संज्ञान

यह भी पढ़ें- RSS प्रमुख मोहन भागवत अचानक आए एमपी, अलर्ट मोड पर पुलिस, चप्पे-चप्पे पर नजर

क्या है मामला ?

दरअसल, महाराष्ट्र में रामगिरी महाराज द्वारा पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है, जिसे लेकर मुस्लिम समाज विरोध व्यक्त कर रहा है। इसी सिलसिले में बुधवार को समुदाय के लोग इकट्ठे होकर छतरपुर में एफआईआर की मांग को लेकर कोतवाली थाने पहुंचे थे। यहां देखते ही देखते पुलिस और समुदाय के लोगों में क्या बात हुई कि, मुस्लिम समुदाय के लोगों ने थाने का घेराव कर दिया और कुछ ही देर में मौके पर पथराव शुरु हो गया। इस पथराव में कोतवाली टीआई अरविंद कुजूर के सिर और हाथ में चोट लगी, जबकि सिपाही भूपेंद्र कुमार प्रजापति के सिर और एसएएफ के जवान राजेंद्र चढ़ार के भी सिर में चोट लगी। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Hindi News/ Chhatarpur / थाने पर पथराव मामले में CM मोहन ने दिये सख्त कार्रवाई के निर्देश, बोले- ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

ट्रेंडिंग वीडियो