scriptBeef Found: यूपी से एमपी आ रही बस में महिला के बैग से मिला 10 किलो गौमांस | beef found in a woman Passenger bag bus coming from UP to MP | Patrika News
छतरपुर

Beef Found: यूपी से एमपी आ रही बस में महिला के बैग से मिला 10 किलो गौमांस

Beef Found: महिला के बैग से गौमांस मिलने के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने किया जमकर हंगामा, पुलिस ने महिला के खिलाफ दर्ज की FIR

छतरपुरJun 27, 2024 / 09:39 pm

Shailendra Sharma

beef found
Beef Found: मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक यात्री बस (bus) से सवार महिला के बैग से गौमांस (Beef Found) बरामद हुआ है। महिला के बैग (woman Bag) से गौमांस मिलने के बाद हड़कंप मच गया और हिंदू संगठनों ने जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस भी मौके पर पहुंची और महिला को हिरासत में लेने के साथ ही गौमांस को जब्त कर लिया। जिस बस में महिला सवार थी वो यूपी रोडवेज की बस थी और यूपी से आ रही थी।

महिला के बैग में मिला गौमांस

मामला छतरपुर जिले के हरपालपुर थाना इलाके का है जहां उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस क्रमांक UP-91 T-3986 में सफर कर रही एक महिला के बैग से गौमांस मिला है। महिला के बैग में गौमांस होने की सूचना हिंदू संगठनों को मिली थी और उन्होंने जब बस को रुकवाकर तलाशी ली तो सूचना सही साबित हुई। महिला के बैग से गौमांस मिलते ही हिंदू संगठनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इसी बीच पुलिस को भी सूचना मिली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को गिरफ्तार कर गौमांस को जब्त किया।

यह भी पढ़ें

एमपी के कई नामी कॉलेजों सहित 66 कॉलेज डिफॉल्टर घोषित, MBA, BED, बीपीएड में नहीं दे सकेंगे प्रवेश, देखें पूरी लिस्ट


राठ से हरपालपुर लाया जा रहा था गौमांस

बताया गया है कि गौमांस को राठ से हरपालपुर लाया जा रहा था। महिला के बैग से जो गौमांस मिला है वो करीब 10 किलो बताया गया है। पुलिस ने जब्त मांस को जांच के लिए लैब भेजा है। महिला के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि मध्यप्रदेश में बीते कुछ दिनों में गोवंश के शव औऱ अवशेष मिलने की घटनाएं लगातार सामने आई हैं। कुछ दिन पहले सिवनी में और जबलपुर में गोवंश के शव मिलने से हड़कंप मच गया था।

Hindi News/ Chhatarpur / Beef Found: यूपी से एमपी आ रही बस में महिला के बैग से मिला 10 किलो गौमांस

ट्रेंडिंग वीडियो