scriptतिरुपति मंदिर खुलने तक चेन्नई में लड्डू प्रसादम आधे कीमत पर होगी होम डिलीवरी | TTD TO COMMENCE LADDU PRASADAM SALES FROM MAY 25 | Patrika News
चेन्नई

तिरुपति मंदिर खुलने तक चेन्नई में लड्डू प्रसादम आधे कीमत पर होगी होम डिलीवरी

मंदिर इसके लिए थोक ऑर्डर भी लेगा।

चेन्नईMay 22, 2020 / 08:24 pm

PURUSHOTTAM REDDY

TTD TO COMMENCE LADDU PRASADAM SALES FROM MAY 25

TTD TO COMMENCE LADDU PRASADAM SALES FROM MAY 25

चेन्नई.

लॉकडाउन के चलते बंद पड़े तिरुपति तिरुपति बालाजी देवस्थानम मंदिर में अब हलचल तेज होने लगी है। आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर में भक्तों के लिए नई पहल की है। अब मंदिर का प्रसिद्ध लड्डू प्रसादम् आधी कीमत पर भक्तों को घर पहुंचाया जाएगा। जल्दी ही तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम् ट्रस्ट इसकी शुरुआत कर रहा है। 50 रुपए में मिलने वाला लड्डू अब 25 रुपए प्रतिनग के हिसाब से मिलेगा। मंदिर इसके लिए थोक ऑर्डर भी लेगा। इसके लिए श्रद्धालु टीटीडी टॉल फ्री नम्बर 18004254141 या 1800425333333 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

ट्रस्ट के चेयरमैन वाय.एस. सुब्बारेड्डी के मुताबिक फिलहाल जो भक्त मंदिर नहीं आ पा रहे हैं, उन्हें भगवान का पवित्र लड्डू प्रसादम् घर बैठे मिल सके। इसके लिए आंध्र प्रदेश के 13 जिलों, साथ ही तेलंगना के हैदराबाद, तमिलनाडु के चेन्नई और कर्नाटक के बेंगलुरू के सेंटर्स पर लड्डू प्रसाद भिजवाए जा रहे हैं।

ट्रस्ट ने लड्डू की कीमतों में 50 फीसदी की कमी भी की है। 175 ग्राम वाले एक लड्डू की कीमत अब 50 की जगह 25 रुपए होगी। राज्य सरकार से अनुमति मिलने के बाद यह सर्विस शुरू कर दी जाएगी।

Hindi News/ Chennai / तिरुपति मंदिर खुलने तक चेन्नई में लड्डू प्रसादम आधे कीमत पर होगी होम डिलीवरी

ट्रेंडिंग वीडियो