scriptPMK प्रत्याशी को सुनाई तोते ने भविष्यवाणी, ज्योतिष गया जेल | Parrot astrology to PMK Candidarte lands astrologer in jail | Patrika News
चेन्नई

PMK प्रत्याशी को सुनाई तोते ने भविष्यवाणी, ज्योतिष गया जेल

उनकी गिरफ्तारी वन विभाग की ओर से हुई है जिसका कहना है कि ज्योतिष ने भविष्यवाणी के लिहाज से तोते को पिंजरे में बंद रखा था जो गैरकानूनी है।

चेन्नईApr 09, 2024 / 06:04 pm

P S VIJAY RAGHAVAN

PMK प्रत्याशी को सुनाई तोते ने भविष्यवाणी, ज्योतिष गया जेल

PMK प्रत्याशी को सुनाई तोते ने भविष्यवाणी, ज्योतिष गया जेल

कडलूर. पीएमके उम्मीदवार थंगर बच्चन के लिए भविष्यवाणी करने वाले शुक ज्योतिष को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी गिरफ्तारी वन विभाग की ओर से हुई है जिसका कहना है कि ज्योतिष ने भविष्यवाणी के लिहाज से तोते को पिंजरे में बंद रखा था जो गैरकानूनी है। पीएमके ने इस कार्रवाई पर द्रमुक सरकार की कड़ी आलोचना की है।मामले के अनुसार कडलूर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से पीएमके प्रत्याशी थंगर बच्चन चुनाव लड़ रहे हैं। बच्चन ने दो दिन पहले तेन्नामबक्कम क्षेत्र में मंदिर में दर्शन किए और उसके बाद मंदिर के बाहर सड़क किनारे शुक ज्योतिष से मिले और चुनाव में उनका भविष्य पूछा। तोते ने जो पत्ता निकाला उसमें आकमुत्तु अय्यनार देवता की छवि थी और इस आधार पर ज्योतिष ने भविष्यवाणी की वे जीतेंगे।
वन विभाग ने बताया अपराध

थंगर बच्चन के सड़क किनारे इस ज्योतिष के साथ बैठकर भाग्य पूछने का वीडियो वायरल हो गया। फिर ज्योतिष को गिरफ्तार कर लिया गया। वन विभाग ने सफाई दी कि तोते को पिंजरे में रखना और भाग्य बताना कानूनन अपराध है। पीएमके अध्यक्ष डा. अन्बुमणि रामदास ने ज्योतिष सेल्वराज की गिरफ्तारी की कड़ी निन्दा करते हुए इसे द्रमुक सरकार की फासीवादी कार्रवाई बताया। उन्होंने प्रश्न किया कि तोते की भविष्यवाणी पर ज्योतिष को जेल भेजने वाली सरकार अगर चुनाव में हार जाती है तो क्या लाखों मतदाताओं को जेल में डालेगी?

Hindi News/ Chennai / PMK प्रत्याशी को सुनाई तोते ने भविष्यवाणी, ज्योतिष गया जेल

ट्रेंडिंग वीडियो