scriptसडक़ दुर्घटना: बाइक से टकराकर कार पलटी, एक ही परिवार के छह की मौत | Bike Car Collison, Six dead in TN | Patrika News
चेन्नई

सडक़ दुर्घटना: बाइक से टकराकर कार पलटी, एक ही परिवार के छह की मौत

यह घटना बुधवार सुबह विरुदनगर-मदुरै चार लेन राजमार्ग पर हुई। कार में सवार अन्य पांच लोग घायल हो गए, उन्हें मदुरै के सरकारी राजाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चेन्नईApr 10, 2024 / 05:09 pm

PURUSHOTTAM REDDY

सडक़ दुर्घटना: बाइक से टकराकर कार पलटी, एक ही परिवार के छह की मौत

सडक़ दुर्घटना: बाइक से टकराकर कार पलटी, एक ही परिवार के छह की मौत

चेन्नई.

तिरुमंगलम के पास शिवराकोट्टै में एक कार दुर्घटना में दो बच्चों सहित एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई। उनकी कार एक तेज रफ्तार से आ रही कार दुपहिया वाहन से टकरा गई। जिसके बाद कार अनियंत्रित हो गई और बीच की बैरियर से टकराकर पलट गई। यह घटना बुधवार सुबह विरुदनगर-मदुरै चार लेन राजमार्ग पर हुई। कार में सवार अन्य पांच लोग घायल हो गए, उन्हें मदुरै के सरकारी राजाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायलों में नागज्योति की जुड़वां पुत्री शिवा श्री (आठ), बेटा शिवा अधित्या (पांच), पिता के. मणिकंडन, रत्नासामी (64), मीना (55) हैं और उन्हें शिवराकोट्टै के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान कनागावेल (62), कृष्णकुमार (56), पांडी (35), नागाजोथी (28), शिव आधमिका (8) और शिवा श्री (7) के रूप में हुई है। वहीं एक बच्ची की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। इस सडक़ हादसे में दुपहिया वाहन सवार अमरूद विक्रेता पांडी भी इस सडक़ हादसे में मारे गए।

जानकारी के मुताबिक कार में सवार सभी परिवार के लोग थलवाईपुरम के मरियम्मन मंदिर में आयोजित एक उत्सव में भाग लेने के लिए मदुरै जा रहे थे। मदुरै एसपी बी.के. अरविंद ने दुर्घटनास्थल का दौरा किया और पीडि़तों के शवों को सरकारी मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। इस हादसे के बाद कल्लिकुडी पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Hindi News/ Chennai / सडक़ दुर्घटना: बाइक से टकराकर कार पलटी, एक ही परिवार के छह की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो