scriptटेस्टिंग के दौरान नजर आई 7 सीटर Mg Hector, लॉन्चिंग डेट का भी हुआ खुलासा | 7 seater Mg Hector spotted during testing features revealed | Patrika News
कार रिव्‍यूज

टेस्टिंग के दौरान नजर आई 7 सीटर Mg Hector, लॉन्चिंग डेट का भी हुआ खुलासा

एमजी हेक्टर के 7 सीटर वर्जन को कंपनी के गुजरात के वडोदरा फैक्ट्री के पास में देखा गया है

Nov 30, 2019 / 02:50 pm

Pragati Bajpai

mg_hector_1.jpg

mg hector

नई दिल्ली: MG motors की Hector को भारत में काफी पसंद किया गया है। इस कार की सक्सेस से इंस्पायर होकर कंपनी ने इस कार के 7 सीटर वर्जन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में एमजी हेक्टर 7 सीटर बीएस-6 को भारत में टेस्टिंग करते करते देखा गया है। फिलहाल अभी कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी को लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है। एमजी जेडएस इलेक्ट्रिक एसयूवी अगले महीने भारत में लॉन्च किया जाना है।

Hector का जलवा बरकरार, अक्टूबर सेल्स रिपोर्ट में हुआ खुलासा

दरअसल कंपनी भारतीय ग्राहकों को पूरी तरह से कैप्चर करना चाहती है ऐसे में वो कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ना चाहती। इसी को देखते हुए ये माना जा रहा है कि अगले साल अप्रैल से पहले भारत में हेक्टर का 7 सीटर मॉडल लॉन्च किया जा सकता है। इंजन की बात करें एमजी हेक्टर 7 सीटर में 2.0 लीटर मल्टी जेट डीजल इंजन लगाया जाएगा, यह इंजन 168 बीएचपी का पॉवर व 350 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इसके अलावा 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन का भी विकल्प दिया जाएगा।

अगले साल लॉन्च हो सकती है MG Hector 7 सीटर, कीमत भी होगी बेहद कम

एमजी हेक्टर 7 सीटर को कंपनी बीएस-6 उत्सर्जन मानकों से लैस इंजन के साथ लॉन्च करेगी। एमजी हेक्टर के 7 सीटर वर्जन को कंपनी के गुजरात के वडोदरा फैक्ट्री के पास में देखा गया है, इसके एक्सीटिरयर डिजाइन में बदलाव किया गया है। इसके पिछले बम्पर को नया डिजाइन दिया गया है।

पता चलता है कि एमजी हेक्टर 7 सीटर में फॉक्स डुअल एग्जॉस्ट सिस्टम लगाया गया है, जो कि वर्तमान मॉडल से थोड़ा साधारण है। इसके साथ ही इस नई एसयूवी में नए एलईडी डीआरएल लगाए गए है।

Hindi News / Automobile / Car Reviews / टेस्टिंग के दौरान नजर आई 7 सीटर Mg Hector, लॉन्चिंग डेट का भी हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो