scriptRenault की इस धाकड़ SUV पर मिल रहा 2लाख का बंपर डिस्काउंट, स्विफ्ट से भी कम हो जाएगी कीमत | renault offering rs 2 lacks discount on this suv, know the detail | Patrika News
कार

Renault की इस धाकड़ SUV पर मिल रहा 2लाख का बंपर डिस्काउंट, स्विफ्ट से भी कम हो जाएगी कीमत

छोटी कार की कीमत में suv मिले तो भला कौन नहीं लेना चाहेगा। रिनॉल्ट अपनी suv पर पूरे 2 लाख का डिस्काउंट दे रही है। कंपनी को उम्मीद है कि

Jul 13, 2018 / 11:23 am

Pragati Bajpai

renault captur

स्विफ्ट से भी कम कीमत में मिल रही Renault की ये धाकड़ SUV, कंपनी दे रही है 2 लाख का बंपर डिस्काउंट

नई दिल्ली : बड़ी गाड़ी का शौक लगभग हर इंसान को होता है लेकिन बजट ऐसी चीज है जो इस शौक पर ब्रेक लगा देती है । अगर आप भी अपना SUV कार खरीदने का सपना अभी तक पूरा नहीं कर पाएं हैं तो ये सही मौका है। दरअसल Renault अपनी पापुलर SUV Captur पर पूरे 2 लाख रू का डिस्काउंट दे रही है। यानि हैचबैक कार की कीमत में suv खरीदने का मौका।आपको मालूम हो कि Renault की ये SUV मार्केट में 9.99 लाख रू की कीमत पर मिलती है और डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत स्विफ्ट से भी कम हो जाएगी।
ये है वजह-

दरअसल ये महा बचत ऑफर सिर्फ उन मॉडल्स पर मिल रहा है जो 2017 में बनी थी। Captur के इन मॉडल्स को खत्म करने के लिए कंपनी ये खास ऑफर लेकर आई है।माना जा रहा है कि इस ऑफर के बाद creta खरीदने वाले लोग इस suv को खरीद सकते हैं।
renault duster
फीचर्स-

Renault Captur को कंपनी ने duster के नीचे पोजीशन किया था। इसके पेट्रोल वेरिएंट में 1.6 लीटर इंजन लगाया गया है जो 106 Bhp पॉवर और 140 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।पेट्रोल वेरिएंट 5 मैनुअल स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।जबकि डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर का K9K टर्बोचार्ज्ड इंजन लगाया है जो 108 Bhp पॉवर और 248 Nm का टार्क जनरेट करता है। डीजल वेरिएंट में 6 मैनुअल स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।
आपको मालूम हो कि इंटीरियर और कम्फर्ट के लिहाज से देखा जाए तो Renault Captur,duster से कहीं बेहतर नजर आती है। इसके अलावा गाड़ी का सस्पेंशन इसकी USPहै।

इन बातों का रखें ध्यान-
कस्टमर्स के दिमाग में पुराने मॉडल के लिए संदेह हो सकता है लेकिन कुछ बातों का ख्याल रख आप इस गाड़ी को बेफिक्र होकर खरीद सकते हैं।

अगर आप रिनॉल्ट की ये suv खरीदने वाले हैं तो खरीदने से पहले ध्यान से इंजन ऑयल और कूलेन्ट बदलवा लें, क्योंकि वक्त बीतने के साथ ऑयल की क्वालिटी खराब हो जाती है।इसलिए इसे बदलना बेहद जरूरी है।

Hindi News/ Automobile / Car / Renault की इस धाकड़ SUV पर मिल रहा 2लाख का बंपर डिस्काउंट, स्विफ्ट से भी कम हो जाएगी कीमत

ट्रेंडिंग वीडियो