scriptना डाउनपेमेंट ना ही फुल पेमेंट, सिर्फ 12,999 रुपये देकर घर लाओ Maruti Suzuki की कारें! जानिए नई स्कीम | Maruti Suzuki offers car ownership options with monthly rentals starting from Rs 12999 | Patrika News
कार

ना डाउनपेमेंट ना ही फुल पेमेंट, सिर्फ 12,999 रुपये देकर घर लाओ Maruti Suzuki की कारें! जानिए नई स्कीम

मारुति सुजुकी ने अपने सब्सक्राइब पार्टनर्स की लिस्ट में अब SMAS Auto को भी शामिल कर लिया है। खास बात ये है की अब आपको मारुति की कार खरीदने के लिए डाउन पेमेंट या फिर पूरी कीमत देने की जरूरत नहीं है आपको सिर्फ 12,999 रुपये महीना देकर कार घर ला सकते हैं।

Feb 16, 2023 / 09:21 am

Bani Kalra

maruti_suzuki_news.jpg

 

Maruti Suzuki Subscribe: एक ज़माना था जब एक नई कार खरीदना थोड़ा मुश्किल भरा होता था, लेकिन जैसे जैसे समय बदला तो नई कार खरीदना काफी आसान हो गया। और वैसे भी भारतीय ग्राहकों सपना तो होता ही है कि उनके पास अपनी एक कार हो। लेकिन डाउन पेमेंट के चक्कर में अक्सर लोगों का यह सपना अधूरा रह जाता है। लेकिन देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने इस समस्या का समाधान निकाल लिया है।

इसके लिए मारुति सुजुकी ने अपने सब्सक्राइब पार्टनर्स की लिस्ट में अब SMAS Auto को भी शामिल कर लिया है। खास बात ये है की अब आपको मारुति की कार खरीदने के लिए डाउन पेमेंट या फिर पूरी कीमत देने की जरूरत नहीं है आपको सिर्फ 12,999 रुपये महीना देकर कार घर ला सकते हैं।

 

मारुति सुजुकी का सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम

मारुति सुजुकी अपने ग्राहकों के लिए सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम लेकर आई है जिसके तहत पर कारें उपलब्ध कराने के लिए SMAS Auto के साथ साझेदारी की है। इस स्कीम के तहत आप महज 12,999 रुपये महीने देकर मारुति सुजुकी की कार अपने घर आ सकते हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि यह शुरूआती कीमत ऑफर है।


इन शहरों में मिलेगी सुविधा

यह मेंबरशिप 5 साल तक के लिए उपलब्ध है, जो 1 साल का ऑप्शन से भी शुरू होता है। इस मंथली सब्सक्रिप्शन मेंबरशीप वाहन की कीमत, पंजीकरण और आरटीओ खर्च, बीमा (नया और नवीनीकरण), सर्विस और रखरखाव और रोड साइड असिस्टेंस शामिल है।मारुति सुजुकी के मुताबिक , ये सेवाएं अब दिल्ली NCR, मुंबई, बेंगलुरु, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई में उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें: Nissan की 4 लाख से ज्यादा कारों में आई बड़ी खराबी! कंपनी ने किया रिकॉल

 

सब्सक्रिप्शन वॉल्यूम में 386% की बढ़ोतरी

मारुति सुजुकी ने बताया कि सब्सक्राइब ने चालू वित्त वर्ष में जबरदस्त ग्रोथ दर्ज की है। सब्सक्रिप्शन वॉल्यूम में 386% से ज्यादा बढ़ोतरी देखने को मिली है। सब्सक्राइब के तहत ग्राहक बिना किसी डाउन पेमेंट के ही सिर्फ थोड़े से अमाउंट देकर मारुति की कार अपने घर ला सकते हैं। इस सब्सक्राइब प्लान के तहत आप WagonR, Swift, Dzire, , Vitara Brezza या Ertiga मॉडल को चुन सकते हैं। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप या कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर भी विजिट कर सकते हैं।

 

Hindi News / Automobile / Car / ना डाउनपेमेंट ना ही फुल पेमेंट, सिर्फ 12,999 रुपये देकर घर लाओ Maruti Suzuki की कारें! जानिए नई स्कीम

ट्रेंडिंग वीडियो