scriptइन कारों पर मिल रहा 1 लाख का बंपर डिस्काउंट, कुछ दिनों का है मौक़ा | buy these cars and get big discount | Patrika News
कार

इन कारों पर मिल रहा 1 लाख का बंपर डिस्काउंट, कुछ दिनों का है मौक़ा

इस महीने कार कंपनियां अपनी महंगी कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं और ग्राहकों के लिए ये किसी जैकपॉट से कम नहीं है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौन सी कार कंपनी भारी डिस्काउंट दे रही है।

Sep 27, 2018 / 10:24 am

Vineet Singh

car news

इन कारों पर मिल रहा 1 लाख का बंपर डिस्काउंट, कुछ दिनों का है मौक़ा

नई दिल्ली: अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये महीना आपके लिए बेहद ख़ास है, क्योंकि इस महीने कार कंपनियां अपनी महंगी कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं और ग्राहकों के लिए ये किसी जैकपॉट से कम नहीं है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौन सी कार कंपनी भारी डिस्काउंट दे रही है।
महज 5,999 हजार में खरीदें Honda की ये शानदार बाइक, माइलेज 65 किमी प्रति लीटर

आपको बता दें कि इस महीने पितृ पक्ष की शुरुआत हो गयी है और इस वजह से लोग नई कार खरीदना नहीं चाहते हैं जिसकी वजह से कार कंपनियों को कार के दाम गिराने पड़ते हैं, इसी वजह से अब कई कार कंपनियां अपनी महंगी कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं। तो आइए जानते हैं की किन कार कंपनियों में चल रहा है ऑफर।
AK-47 बनाने वाली कंपनी लेकर आ रही है ये शानदार इलेक्ट्रिक कार, लुक्स में Rolls Royce को भी दे रही है मात

आपको बता दें कि पितृ पक्ष में सबसे ज्यादा डिस्काउंट Hyundai xcent पर दिया जा रहा है। इस कार पर आपको 90,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। आपको बता दें कि इस कार की शुरूआती कीमत 5.39 लाख रुपये है, ऐसे में आपको ये कार 90,000 कम में आसानी से मिल जाएगी। यह तो हुई बड़ी कार की बात लेकिन इसके साथ ही छोटे बजट की EON को भी आप 60,000 कम कीमत में खरीद सकते हैं।
इन कारों पर मिल रहा ये ऑफर सिर्फ पितृ पक्ष तक ही है क्योंकि इसके बाद नवरात्र शुरू हो जाएंगे और तब लोग दुबारा से कार खरीदने लगते हैं, ऐसे में आपको आपको अगर डिस्काउंटेड प्राइज में कार खरीदनी है तो ये मौक़ा आपके लिए बेहद ख़ास है। नवरात्र और दिवाली पर कार कंपनियां ऑफर जरूर देती हैं लेकिन इतना भारी डिस्काउंट नहीं देती हैं।

Hindi News/ Automobile / Car / इन कारों पर मिल रहा 1 लाख का बंपर डिस्काउंट, कुछ दिनों का है मौक़ा

ट्रेंडिंग वीडियो