script691 रुपये रोज खर्च करके हो सकती है महिंद्रा थार आपकी, मिनटों में समझे क्या है प्रोसेस | Buy Mahindra Thar at just 691 rupees perday here is the process | Patrika News
कार

691 रुपये रोज खर्च करके हो सकती है महिंद्रा थार आपकी, मिनटों में समझे क्या है प्रोसेस

सबसे पहले आपको बता दें, महिंद्रा ने थार की कीमतों में हाल ही में 45,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की है, और इस एसयूवी की कीमत अब 13.17 लाख रुपये से शुरू होती हैं। है।

Feb 10, 2022 / 01:06 pm

Bhavana Chaudhary

mahindra_thar_new-amp.jpg

Mahindra Thar

Mahindra Thar on EMI: भारतीय कार बाजार में एसयूवी की डिमांड इन दिनों बढ़ती जा रही है, और इसी बीच महिंद्रा थार मोरचा मारती नजर आ रही है। लाखों की संख्या में लोग थार को घर लाने के इच्छुक हें, लेकिन बजट के चलते ऐसा नहीं कर पाते हैं। खैर, आपकी इस समस्या का हम समाधान लेकर आएं हैं। यानी महज कुछ रुपये आप प्रतिदिन खर्च कर महिंद्रा थार के मालिक बन सकते हैं। आइए बताते हैं, कैसे?


सबसे पहले आपको बता दें, महिंद्रा ने थार की कीमतों में हाल ही में 45,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की है, और इस एसयूवी की कीमत अब 13.17 लाख रुपये से 15.53 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच तय की गई है। महिंद्रा थार एएक्स(ओ) और एलएक्स दो ट्रिम में बेची जाती है। यह कार 2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन (150PS/320Nm तक) और 2.2-लीटर डीजल इंजन (130PS/300Nm) से लैस है। इन दोनों इंजन को स्टैंडर्ड 6-स्पीड मैनुअल और एक वैकल्पिक 6-स्पीड ऑटोमैटिक के साथ जोड़ा जा सकता है।


कैसे 691 रुपये रोज में आपकी हो सकती है थार


कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस कार के AX (opt) वैरिएंट की कीमत के आधार पर 20,482 रुपये प्रति महाने से ईएमआई शुरू होती है। यानी अगर आप थार को लोन पर खरीदते हैं, तो आपकी प्रति माह ईएमआई करीब 20 हजार के आसपास आएगी। वहीं 31 दिन मानकर प्रति दिन के रूप में देखा जाए तो यह करीब 691 रुपये होंगे यानी इस प्रकार महज 691 रुपये प्रति दिन का देकर आप थार के मालिक बन सकते हैं। हालांकि यहां ध्यान देने वाली बात यह है, कि प्रतिदिन इस राशि पर कार को घर लाने के लिए आपको करीब 3 लाख का डाउनपेमेंट करना होगा, और लोन की अवधि लगभग 7 साल होगी।


फीचर्स की लंबी सूची


नई थार में क्रूज़ कंट्रोल, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एलईडी डीआरएल के साथ हैलोजन हेडलैंप, इलेक्ट्रिकली एडजेस्टेबल एसी, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में एक डिजिटल एमआईडी है। वहीं सेकेंड-जेन मॉडल में वॉशेबल इंटीरियर और रिमूवेबल रूफ पैनल भी मिलते हैं। इसके अलावा सेफ्टी के तौर पर डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर और फ्रंट सीटबेल्ट रिमाइंडर भी शामिल किया गया हैं।

Hindi News/ Automobile / Car / 691 रुपये रोज खर्च करके हो सकती है महिंद्रा थार आपकी, मिनटों में समझे क्या है प्रोसेस

ट्रेंडिंग वीडियो