scriptइन 5 एक्सेसरीज को लगाने के बाद घर जैसा आराम देगी आपकी कार, कीमत मात्र 250 रू | add these 5 accessories in your car to get homely comfort | Patrika News
कार

इन 5 एक्सेसरीज को लगाने के बाद घर जैसा आराम देगी आपकी कार, कीमत मात्र 250 रू

कार के मालिकों को अपनी कार से बेहद प्यार होता है। यही वजह है कि खरीदने के बाद भी लोग अपनी कार में कई एक्सेसरी लगाते है जिससे

Jul 13, 2018 / 12:57 pm

Pragati Bajpai

car accessories

इन 5 एक्सेसरीज को लगाने के बाद घर जैसा आराम देगी आपकी कार, कीमत मात्र 250 रू

नई दिल्ली: आजकल कार खरीदने के बाद लोग अपनी कार के कम्फर्ट और लुक्स को स्टाइलिश बनाने के लिए कई सारी एक्सेसरीज लगवाते हैं। इन्हें लगाने के बाद कोई भी नार्मल कार न सिर्फ कूल नजर आती है बल्कि ड्राइवर को भी काफी आराम रहता है। ऐसी ही 5 एक्सेसरीज के बारे में आज हम आपको बताएंगे, इन्हें लगाने के बाद आपकी नार्मल बजट कार भी किसी लग्जरी कार जैसा आराम देगी।
Renault की इस धाकड़ SUV पर मिल रहा 2लाख का बंपर डिस्काउंट, स्विफ्ट से भी कम हो जाएगी कीमत

मोबाइल होल्डर-

ड्राइविंग करते हुए फोन पर बात करना काफी खतरनाक होता है लेकिन आजकल फोन के माध्यम से हम कई बार रूट पता करते हैं ऐसे में फोन को हाथ में पकड़ने से गाड़ी चलाना काफी पेचीदा काम हो जाता है। इसलिए कार के लिए मोबाइल होल्डर काफी हैंडी हो सकता है। इसे आराम से आप किसी ऐसी जगह फिट कर सकते हैं जिससे आपको नजरें सड़क से न हटानी पड़े। मार्केट में मोबाइल होल्डर 250 रू की कीमत में मिल रहा है।
arm rest
आर्म रेस्ट

कारों में फ्रंट सीट पर बैठने वाले इंसान के लिए आर्म रेस्ट की सुविधा नहीं होता है। ऐसे में ये आर्म रेस्ट आपके बेहद काम का हो सकता है।ये आर्म रेस्ट आपको 500-700 रू के बीच आसानी से मिल सकता है
charger
पोर्टेबल मोबाइल चार्जर

मोबाइल फोन भले ही स्मार्ट हो चुके हैं लेकिन उनकी बैट्री नहीं। मोबाइल की बैट्री बीच रास्ते आपको धोखा न द०े इसके लिए जरूरी है कि आप अपनी कार में एक पोर्टेबल मोबाइल चार्जर रखें।इसके लिए आप अपनी कार में मल्टी पोर्ट यूएसबी चार्जर रख सकते हैं।ये आपको किसी भी अच्छी मार्केट में 500 रू से कम की कीमत में मिल जाएगा।
food tray
फूड ट्रे

अगर आपकी कार में भी प्लेन की तरह की फूड ट्रे लगी हों तो। फैमिली के साथ ट्रैवेल करते हुए ये ट्रे काफी यूजफुल प्रूव होगी। 300 रू से भी कम कीमत की ये ट्रे आपको सीट पर पानी और कोल्ड ड्रिंक गिरने जैसी कई समस्याओं से भी बचा सकता है।
blind spot mirror
ब्लाइंड स्पॉट मिरर

कार के साइड मिरर में वैसे तो बहुत कुछ नजर आ जाता है लेकिन कई सारी चीजें जो ब्लाइंड स्पॉट में पड़ती हैं वो नजर नहीं आती जिससे कई बार गाड़ी की टक्कर हो जाती है। इसलिए अपनी कार के साइड मिरर में ब्लाइंड मिरर लगवाने से आप न सिर्फ सेफली ड्राइव कर सकते हैं बल्कि किसी भी दुर्घटना से बच सकते हैं। ये मिरर आपको मार्केट में 300-400रू में मिल सकता है।

Hindi News/ Automobile / Car / इन 5 एक्सेसरीज को लगाने के बाद घर जैसा आराम देगी आपकी कार, कीमत मात्र 250 रू

ट्रेंडिंग वीडियो