scriptMaruti Ciaz पर मिल रहा है पूरे डेढ़ लाख का डिस्काउंट, इस वजह से कंपनी दे रही भारी छूट | 1.5 lacks discount on maruti ciaz old model ahead of facelift launch | Patrika News
कार

Maruti Ciaz पर मिल रहा है पूरे डेढ़ लाख का डिस्काउंट, इस वजह से कंपनी दे रही भारी छूट

मारूति सियाज को लोगों ने काफी पसंद किया है लेकिन अब कंपनी इसके पुराने मॉडल्स को बनाना बंद कर चुकी है। यही वजह है कि पुराने मॉडल्स पर कंपनी

Jul 18, 2018 / 02:03 pm

Pragati Bajpai

maruti ciaz

Maruti Ciaz पर मिल रहा है पूरे डेढ़ लाख का डिस्काउंट, इस वजह से कंपनी दे रही भारी छूट

नई दिल्ली : अगले महीने यानि अगस्त में Maruti Ciaz का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च होने वाला है, लेकिन नए मॉडल के मार्केट में आने से ठीक पहले कंपनी ने अपनी इस कार पर एक धमाकेदार ऑफर की घोषणा की है। दरअसल कंपनी मारुति सियाज के पुराने मॉडल पर डेढ़ लाख की छूट दे रही है। इसके अलावा कस्टमर्स को एक्सचेंज बोनस और इंश्योरेंस जैसी सुविधाएं भी मिल सकती हैं।
कार खरीदने का सबसे अच्छा मौका, Maruti से लेकर Honda तक दे रही हैं सीजन की सबसे बड़ी छूट

आपको मालूम हो कि मारूति सियाज को लोगों ने काफी पसंद किया है लेकिन अब कंपनी इसके पुराने मॉडल्स को बनाना बंद कर चुकी है। यही वजह है कि पुराने मॉडल्स को खत्म करने के लिए कंपनी ने इतने बड़े ऑफर की घोषणा की है।
आपको मालुम हो कि सियाज का फेसलिफ्ट मॉडल कुछ दी दिनों में डीलर्स के पास पहुंच जाएगा, कुछ डीलर्स तो इसकी बुकिंग लेनी भी शुरू कर चुके हैं।

ciaz
फीचर्स-

फीचर्स की बात करें तो सियाज का फेसलिफ्ट मॉडल वैसे तो कमोबेश पुरानी सियाज जैसा ही दिखता है लेकिन फिर भी फेसलिफ्ट मॉडल में बंपर् एकदम नए दिये गए हैं और हेड लाइट और टेल लैम्प में LED का इस्तेमाल हुआ है इसके अलावा कार में अलॉय व्हील्स का इस्तेमाल हुआ है। वहीं सनरूफ के बारे में अभी भी संसय बना हुआ है।
Alto और Wagon R नहीं बल्कि Maruti की ये कार लेगी santro से टक्कर, जानें क्या होगा खास

वहीं अगर बात करें इंटीरियर फीचर्स की तो कार में सीट के फैब्रिक से लेकर केबिन के कलर तक में नयापन मिलेगा। एप्पल और एंड्रायड के साथ कनेक्ट हेने वाला इफोटेनमेंट सिस्टम औप स्टीयरिंग पर लगा हुआ नेवीगेशन सिस्टम और डिजीटल स्पीडोमीटर भी कार की खूबसूरती बढ़ाएंगे। टॉप वेरिएंट्स में कंफर्ट के लिए रियर आर्म रेस्ट फीचर भी दिया गया है।
इंजन-

नई सियाज में 1.4 litre K14 पेट्रोल इंजन की जगह 1.5 litre K15B का पेट्रोल इंजन लगाया जा रहा है । जो 104 bhp की पॉवर और 138 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा।
इन कारों से होगा मुकाबला-

नई Ciaz facelift भारत में Toyota Yaris, Honda City और Hyundai Verna जैसी कारों को टक्कर देगी।

Hindi News/ Automobile / Car / Maruti Ciaz पर मिल रहा है पूरे डेढ़ लाख का डिस्काउंट, इस वजह से कंपनी दे रही भारी छूट

ट्रेंडिंग वीडियो