scriptBurhanpur News: पहले ट्रेन से कूदा, जान बची तो फिर अस्पताल की दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग | suicide attempt case first jumped from the train and then jumped from burhanpur hospital | Patrika News
बुरहानपुर

Burhanpur News: पहले ट्रेन से कूदा, जान बची तो फिर अस्पताल की दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग

suicide attempt case: पुलिस ने बताया कि उसके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रहे है, पहले ट्रेन से कूदना फिर अस्पताल से छलांग लगाने के मामले की भी जांच कर रहे हैं।

बुरहानपुरAug 29, 2024 / 08:34 am

Manish Gite

suicide attempt case
suicide attempt case: एक व्यक्ति को आत्महत्या का ऐसा जूनून चढ़ा कि उसने दो बार प्रयास किया, फिर भी उसकी जान बच गई। पहले चलती ट्रेन से कूद गया, घायल हालत में उसे जीआरपी पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, तो उसने स्वयं को अकेला पाकर अस्पताल की दूसरी मंजिल की गैलरी से छलांग लगा दी। अब दोनों पैर फैक्चर होने के साथ सिर पर चोट लगने से हालत गंभीर हो गई है। मरीज के कूदने की सूचना पर अस्पताल में हडक़ंप मच गया। अस्पताल प्रबंधन, लालबाग पुलिस की टीम ने जांच शुरू की।
जीआरपी (GRP) के अनुसार बुधवार दोपहर तीन बजे सीहोर निवासी रामचरण (50) मंगलवार दोपहर निंबोला-असीर रेलवे ट्रैक पर घायल पड़ा मिला था। संभावना है कि यात्री ने चलती ट्रेन से छलांग लगाई, जिससे सिर पर गंभीर चोट लगी होने से बयान नहीं हुए थे। घायल को जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती कराया गया था। शाम करीब 5 बजे स्टाफ की नजर हटते ही उसने दूसरी मंजिल की गैलरी से छलांग लगा दी, जिससे दोनों पैर भी फ्रैक्चर हो गए। लोगों के शोर मचाने पर भीड़ लगते ही लालबाग पुलिस और डॉक्टर मौके पर पहुंचे। दोबारा से वार्ड में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।

मानसिक रोगी है मरीज, हालत गंभीर

आरएमओ डॉ. भूपेंद्र गौर ने कहा कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि घायल व्यक्ति मानसिक रोगी है। उसने पहले बेड से उठकर गैलरी की तरफ जाने का प्रयास किया था, लेकिन वार्ड बॉय ने रोक दिया था, नजर हटते ही दूसरी बार कूद गया। ट्रेन के कूदने के कारण भी सिर पर चोट गहरी लगी है।
लालबाग टीआइ अमित जादौन ने कहा कि परिजन से संपर्क करने का प्रयास कर रहे है, पहले ट्रेन से कूदना फिर अस्पताल से छलांग लगाने के मामले की भी जांच कर रहे हैं।

Hindi News/ Burhanpur / Burhanpur News: पहले ट्रेन से कूदा, जान बची तो फिर अस्पताल की दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग

ट्रेंडिंग वीडियो