scriptगणेश भगवान की मूर्ति को देख नंदी ने टेके घुटने, Rare Video | Rare Video of Ganesh Visarjan After Seeing Ganesh Idol Nandi Sat On Knee | Patrika News
बुरहानपुर

गणेश भगवान की मूर्ति को देख नंदी ने टेके घुटने, Rare Video

Rare Video: विसर्जन के लिए जा रही भगवान गणेश की मूर्ति को देख नंदी हुआ दंडवत, लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया शेयर..।

बुरहानपुरSep 18, 2024 / 04:01 pm

Shailendra Sharma

burahanpur rare video
Rare Video: पूरे देश के साथ ही मध्यप्रदेश में भी गणेशोत्सव के बाद गणपति बप्पा को विसर्जित कर अगले बरस तक के लिए विदाई दे दी गई है। गणेश विसर्जन की कई तरह की तस्वीरें भी प्रदेश के अलग अलग जिलों से सामने आई हैं लेकिन बुरहानपुर में गणेश विसर्जन के दौरान एक ऐसी तस्वीर देखने को मिली जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। पूरे जिले में इसकी चर्चा जोरों पर है और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
देखें वीडियो-


गणेश को नंदी का प्रणाम

बुरहानपुर में विसर्जन के लिए जा रही भगवान गणेश की प्रतिमा को देख नंदी ने उन्हें दंडवत प्रणाम किया। जैसे ही लोगों ने ये नजारा देखा तो पहले तो वो हैरान रह गए और फिर तुरंत अपने अपने मोबाइल में इस अद्भुत नजारे को कैद कर लिया। वाक्या बुरहानपुर की बालाजी कॉलोनी का बताया जा रहा है कि जहां ट्रेक्टर ट्रॉली से भगवान गणेश की प्रतिमा विसर्जन के लिए ले जाई जा रही थी। इसी दौरान जैसे ही गणेश प्रतिमा रोड किनारे खड़े एक नंदी के पास पहुंची तो नंदी अपने घुटनों पर बैठ गया और मानो भगवान गणेश को दंडवत प्रणाम किया।

यह भी पढ़ें

एमपी की गालीबाज पुलिस ! पत्रकारों से कहा- तुम जैसे 365 आए लात मार के भगा दिए, देखें वीडियो


भगवान शिव का वाहन है नंदी

नंदी को भगवान शिव का वाहन माना जाता है और गणेश भगवान शिव के पुत्र हैं। बुरहानपुर में जैसे ही गणेश प्रतिमा को देख नंदी अपने घुटने पर बैठा तो वहां मौजूद सभी लोग गणपति बप्पा मोरया के नारे लगाने लगे। कुछ लोगों ने अपने मोबाइल के कैमरों से इस अद्भुत नजारे का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Hindi News/ Burhanpur / गणेश भगवान की मूर्ति को देख नंदी ने टेके घुटने, Rare Video

ट्रेंडिंग वीडियो