scriptप्रिंसिपल ने 12वीं क्लास की छात्र को ऑफिस में बुलाकर की अश्लील बात, ग्रामीणों ने स्कूल पहुंच कर मचा दिया हंगामा | The principal called a 12th class student to the office and spoke obscenely to her, the villagers reached the school and created a ruckus | Patrika News
बूंदी

प्रिंसिपल ने 12वीं क्लास की छात्र को ऑफिस में बुलाकर की अश्लील बात, ग्रामीणों ने स्कूल पहुंच कर मचा दिया हंगामा

थानाधिकारी जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। विद्यालय में हंगामा कर रहे ग्रामीणों को समझाकर बाहर निकाला। विद्यालय में तीन घंटे तक तनावपूर्ण स्थिति बनी रही। प्रिंसिपल को पुलिस अपनी गाड़ी में विद्यालय से निकालकर ले गई।

बूंदीSep 17, 2024 / 04:24 pm

Akshita Deora

Bundi News: बूंदी जिले के एक राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसीपल पर विद्यालय की 12वीं कक्षा की छात्रा से अश्लील बात करने का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने विद्यालय में पहुंचकर हंगामा कर दिया। ग्रामीणों ने प्रिंसिपल के कार्यालय में घुसने का प्रयास किया तो स्टाफ ने रोका। कुछ लोगों ने पिछे से कार्यालय पर पत्थर फेंके, जिससे कार्यालय की खिड़की के कांच टूट गए। प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीण विद्यालय परिसर में हंगामा करते रहे।
सूचना पर थानाधिकारी जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। विद्यालय में हंगामा कर रहे ग्रामीणों को समझाकर बाहर निकाला। विद्यालय में तीन घंटे तक तनावपूर्ण स्थिति बनी रही। प्रिंसिपल को पुलिस अपनी गाड़ी में विद्यालय से निकालकर ले गई। उसके बाद भी ग्रामीण विद्यालय के बाहर हंगामा करते रहे। पुलिस ने छात्रा के चचेरे भाई की रिपोर्ट पर प्रिंसिपल के खिलाफ मामला छात्रा से अश्लील बात करने व पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Road Accident: भीषण सड़क हादसे में पिता-पुत्र सहित 3 लोगों की मौत, घर में मचा कोहराम

यह दी रिपोर्ट

छात्रा के चचेरे के भाई ने रिपोर्ट में लिखा कि उसकी बहन को प्रिंसिपल ने विद्यालय के कार्यालय में बुलाकर अश्लील बात की। बहन ने घर पर जाकर बताया कहा कि प्रिंसिपल उसे बहुत परेशान करता है।

पोक्सो में मामला दर्ज


थानाधिकारी ने बताया कि छात्रा ने प्रिंसिपल पर अश्लील बात करने का आरोप लगाया है, जिसको लेकर विद्यालय में हंगामा हो गया था। छात्रा के चचेरे भाई की रिपोर्ट पर प्रिंसिपल के खिलाफ अश्लील बात करने व पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

IMD का 18-19-20-21 सितम्बर के लिए येलो अलर्ट जारी, जानें अगले 4 दिन कैसा रहेगा मौसम

स्टाफ से जुटाई जानकारी


जिला शिक्षा अधिकारी के निर्देश पर मौके पर पहुंच प्रारभिक रिपोर्ट तैयार की गई है। स्टाफ के बयान लिए है। ग्रामीणों की मांग भी सुनी गई है अग्रिम कार्रवाई सीडीईओ के आदेश पर की जाएगी।
अनिल गोयल, मुय ब्लॉक शिक्षा अधिकारी, नैनवां

Hindi News/ Bundi / प्रिंसिपल ने 12वीं क्लास की छात्र को ऑफिस में बुलाकर की अश्लील बात, ग्रामीणों ने स्कूल पहुंच कर मचा दिया हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो