script48 घंटे की अवधि में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी लेंगे प्रभावित क्षेत्र का जायजा | Bundi News, Bundi Rajasthan News,within a period of 48 hours,Police an | Patrika News
बूंदी

48 घंटे की अवधि में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी लेंगे प्रभावित क्षेत्र का जायजा

जैतसागर के बरसाती नाले के सभी अतिक्रमण हटाने की मांग ने तूल पकड़ लिया। सोमवार को जिला कलक्टर आवास के बाहर शाम को जाकर धरना देकर बैठने की चेतावनी के बाद सोमवार को प्रशासनिक अधिकारियों ने जैतसागर नाला अतिक्रमण मुक्त अभियान संघर्ष समिति के प्रतिनिधि मंडल को बुलाकर दो बार वार्ता की।

बूंदीAug 10, 2021 / 06:54 pm

पंकज जोशी

48 घंटे की अवधि में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी लेंगे प्रभावित क्षेत्र का जायजा

48 घंटे की अवधि में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी लेंगे प्रभावित क्षेत्र का जायजा

48 घंटे की अवधि में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी लेंगे प्रभावित क्षेत्र का जायजा
जैतसागर के बरसाती नाले के सभी अतिक्रमण हटाने की मांग ने पकड़ा तूल
बूंदी. जैतसागर के बरसाती नाले के सभी अतिक्रमण हटाने की मांग ने तूल पकड़ लिया। सोमवार को जिला कलक्टर आवास के बाहर शाम को जाकर धरना देकर बैठने की चेतावनी के बाद सोमवार को प्रशासनिक अधिकारियों ने जैतसागर नाला अतिक्रमण मुक्त अभियान संघर्ष समिति के प्रतिनिधि मंडल को बुलाकर दो बार वार्ता की।
अतिरिक्त जिला कलक्टर एयू खान की मौजूदगी में यह वार्ता हुई। संघर्ष समिति की ओर से संयोजक रूपेश शर्मा, अध्यक्ष राजू गुर्जर, कामरेड गुलजार भाई, वानर सेना के संदीप शृंगी, अभिषेक हाड़ा, एबीवीपी के पंकज गुर्जर, युवा सेना के महेश शर्मा, यूथ क्लब के अध्यक्ष प्रभात जैन आदि शामिल हुए। वार्ता में बिंदुवार मुद्दों पर चर्चा की गई। जिला कलक्टर, पुलिस अधीक्षक सहित नगर परिषद आयुक्त के शीघ्र जैतसागर नाले से प्रभावित जैतसागर से लेकर मीरा गेट, जवाहर कॉलोनी, बहादुर सिंह सर्किल, ऑडिसाल सिंह कॉलोनी, पुलिस अधीक्षक ऑफिस, केसरी सिंह नगर, राजकीय महाविद्यालय, बीबनवा रोड एवं देवपुरा क्षेत्र का अवलोकन करने और वर्षा से बदहाल सम्पूर्ण क्षेत्र की स्थिति को देखने की मांग रखी। इस पर सहमति नहीं बनने से एकबारगी वार्ता विफल रही। फिर शाम को प्रदर्शन की तैयारी शुरू की गई। इस बीच फिर से प्रशासनिक अधिकारियों ने वार्ता के लिए आमंत्रित किया। जिसमें निर्णय किया गया कि 48 घंटे बाद जिला कलक्टर, पुलिस अधीक्षक, तहसीलदार, नगर परिषद आयुत, एसडीएम एवं अन्य अधिकारी मिलकर उक्त प्रभावित क्षेत्र का दौरा करेंगे। वर्षा के पानी के कारण जहां-जहां नुकसान हुआ उसका अवलोकन कर मुआवजे के लिए रिपोर्ट सरकार को भेजेंगे। अतिक्रमण हटाने के लिए नगर परिषद अधिकारियों से चर्चा के बाद कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए उन्हें 60 घंटे का समय दिया गया। उक्त अवधि में नाले से अतिक्रमण नहीं हटने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई। बाद में संघर्ष समिति ने मालनमासी बालाजी रोड पर सभा की। इस समिति अध्यक्ष राजू गुर्जर, मांगीलाल गोचर, अंकित गौतम, संघर्ष समिति के सह संयोजक दुर्गालाल कोली, व संयोजक रूपेश शर्मा ने संबोधित किया।

Hindi News / Bundi / 48 घंटे की अवधि में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी लेंगे प्रभावित क्षेत्र का जायजा

ट्रेंडिंग वीडियो