scriptदोषियों को मिले सजा, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन | bundi news, bundi rajasthan news, valmiki, bjyumo, demonstration, memo | Patrika News
बूंदी

दोषियों को मिले सजा, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

झालरापाटन में कृष्णा वाल्मीकि की हत्या के विरोध में सोमवार को वाल्मीकि समाज एवं भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं अलग-अलग प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया। ज्ञापन में दोषियों को सजा दिलाने की मांग की।

बूंदीJul 12, 2021 / 10:19 pm

Narendra Agarwal

दोषियों को मिले सजा, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

दोषियों को मिले सजा, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

केशवरायपाटन. झालरापाटन में कृष्णा वाल्मीकि की हत्या के विरोध में सोमवार को वाल्मीकि समाज एवं भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं अलग-अलग प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया। ज्ञापन में दोषियों को सजा दिलाने की मांग की।
वाल्मीकि समाज के लोगों ने पार्षद शिवकरण पंवार के नेतृत्व में ज्ञापन दिया। भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने हत्या के विरोध में शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया। जयपुर में किए गए लाठीचार्ज व प्रदेश में दलितों पर हो रहे अत्याचार के विरोध में भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने शहर के दरगाह चौराहे पर मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन किया।
भाजपा जिला महामंत्री योगेन्द्र शृंगी ने सरकार से कृष्णा वाल्मीकि के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग रखी। साथ ही जयपुर में मोर्चा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करने वाले पुलिस कर्मियों को निलंबित करने की मांग की। इस दौरान प्रदर्शन में भाजपा जिला मंत्री पवन चौहान, जिला आइटी संयोजक ललित नामदेव, शहर महामंत्री श्रीनाथ पोकरा, पार्षद मदन पचेरवाल, आशीष बिरला, रमेश तंबोली, कजोड़ गुर्जर, महेन्द्र शर्मा, मोहित पचेरवाल, रिंकु नागरमौजूद थे।

Hindi News / Bundi / दोषियों को मिले सजा, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

ट्रेंडिंग वीडियो