scriptबाढ़ पीडि़तों को बंधाया ढांढ़स | Bundi News, Bundi Rajasthan News,to flood victims,tied up,consolation | Patrika News
बूंदी

बाढ़ पीडि़तों को बंधाया ढांढ़स

कस्बे में सोमवार को दीवार ढहने से तीन जने के हादसे की खबर सुनकर कांग्रेस नेता राकेश बोयत ने घटना स्थल पहुंचकर जानकारी ली।

बूंदीAug 10, 2021 / 07:02 pm

पंकज जोशी

बाढ़ पीडि़तों को बंधाया ढांढ़स

बाढ़ पीडि़तों को बंधाया ढांढ़स

बाढ़ पीडि़तों को बंधाया ढांढ़स
नोताड़ा. कस्बे में सोमवार को दीवार ढहने से तीन जने के हादसे की खबर सुनकर कांग्रेस नेता राकेश बोयत ने घटना स्थल पहुंचकर जानकारी ली।
परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। जिसके बाद बोयत ने गांव में प्रत्येक पीडि़तों के घर जाकर हालातों का जायजा लिया। वहीं कांग्रेस नेता जसवंत बैरागी, शिवराज चौधरी ने खेतों में भरे पानी की समस्या को लेकर ड्रेनेज का सिस्टम करवाने की मांग की। बोयत ने कहा कि खेतों में भरे पानी की समस्या को लेकर जिला कलक्टर व संभागीय आयुक्त को अवगत करवाकर उचित समाधान की कोशिश करेंगे। इस दौरान कांग्रेस नेता शिवराज चौधरी, भैरूलाल मीणा, रामप्रसाद मीणा, रामकरण बैरवा, बाबूलाल मीणा आदि साथ रहे।

 


मुआवजा दिलवाने की मांग
केशवरायपाटन. बारिश से कच्चे, पक्के मकान ढहने व फसलें नष्ट होने के बाद जनप्रतिनिधियों ने क्षेत्र का दौरा कर सर्वे करवाने की मांग की है। नगर पालिका पार्षद राजेश सैनी व वंदना कुस्तला के नेतृत्व में सोमवार को पार्षदों के प्रतिनिधि मंडल ने वार्ड संख्या 7,8, 14 ,15, का निरीक्षण किया। पार्षदों ने प्रत्येक वार्ड में पालिका व पटवारी से सर्वे करवाने, व मुआवजा दिलाने सहित अन्य मांगे की। संयुक्त किसान समन्वय समिति के प्रतिनिधि मंडल ने भी मुआवजे की मांग की है। समिति के प्रवक्ता नवीन शृंगी ने बताया कि बारिश से ग्रामीण क्षेत्रों में भारी नुकसान हुआ है।

Hindi News / Bundi / बाढ़ पीडि़तों को बंधाया ढांढ़स

ट्रेंडिंग वीडियो