scriptबिजली गुल, सहायक अभियंता कार्यालय पर केपाटन विधायक 2 घंटे धरने पर बैठी | Bundi News, Bundi Rajasthan News,power failure,assistant engineer offi | Patrika News
बूंदी

बिजली गुल, सहायक अभियंता कार्यालय पर केपाटन विधायक 2 घंटे धरने पर बैठी

केशवरायपाटन विधानसभा क्षेत्र के गेण्डोली व घाट का बराना क्षेत्र में 2-3 दिन से दर्जनों गांव की विद्युत आपूर्ति कई घंटों तक बंद होने को लेकर विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने गुरुवार को जयपुर विद्युत वितरण निगम के सहायक अभियंता कार्यालय पर ताला लगाया और 2 घंटे तक गेट के बाहर धरने पर बैठी रही।

बूंदीJul 16, 2021 / 09:50 pm

पंकज जोशी

बिजली गुल, सहायक अभियंता कार्यालय पर केपाटन विधायक 2 घंटे धरने पर बैठी

बिजली गुल, सहायक अभियंता कार्यालय पर केपाटन विधायक 2 घंटे धरने पर बैठी

बिजली गुल, सहायक अभियंता कार्यालय पर केपाटन विधायक 2 घंटे धरने पर बैठी
दर्जनों गांव की विद्युत आपूर्ति कई घंटों तक बंद होने से उपजा आक्रोश
लाखेरी. केशवरायपाटन विधानसभा क्षेत्र के गेण्डोली व घाट का बराना क्षेत्र में 2-3 दिन से दर्जनों गांव की विद्युत आपूर्ति कई घंटों तक बंद होने को लेकर विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने गुरुवार को जयपुर विद्युत वितरण निगम के सहायक अभियंता कार्यालय पर ताला लगाया और 2 घंटे तक गेट के बाहर धरने पर बैठी रही।
विधायक मेघवाल शहर एवं ग्रामीण क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ दोपहर 12 बजे निगम के इंद्रगढ़ रोड स्थित सहायक अभियंता कार्यालय पहुंची और कर्मचारियों को बाहर निकाल कर गेट पर ताला लगा दिया। कार्यकर्ताओं के साथ विधायक मेघवाल गेट के सामने धरने पर बैठ गई। इस दौरान सहायक अभियंता मुकेश चौहान फिल्ड में गये हुए थे और सूचना पाकर इंद्रगढ के सहायक अभियंता शैलेन्द्र अग्रवाल धरना स्थल पर पहुंचे। बाद में सहायक अभियंता चौहान भी पहुंचे और वार्ता शुरू की। इस दौरान कार्यकर्ता जमकर नारेबाजी करते रहे। विधायक का कहना था कि घाट का बराना क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गांव दो दिन से बिना बिजली के रह रहे, उन गांवों में बिजली नहीं आने से पीने का पानी तक मुहैया नहीं हो रहा। बावजूद निगम का ध्यान नहीं जा रहा। सूचना पाकर उपखण्ड अधिकारी प्रमोद कुमार भी धरना स्थल पर पहुंचे और वार्ता की। मेघवाल ने बताया कि केशवरायपाटन विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत घाट का बराना, लबान, झालीजी का बराना, बोरदा काछियान, अरनेठा आदि पंचायतों के लगभग 60-65 गांव पिछले 3 दिनों से अंधेरे में रहे।
इस दौरान भाजपा मंडल के अध्यक्ष महेंद्र शर्मा, भाजपा नेता परमानंद सैनी, देवकीनंदन पांडे, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष रामसिंह चौधरी, घाट का बराना सरपंच कृष्णमुरारी मीणा, भाजपा प्रवक्ता राजेंद्र माहेश्वरी, महावीर पारेता, मोहन दयालानी, विष्णु शर्मा आदि मौजूद थे।
निगम ने गंभीरता से नहीं लिया
मंगलवार शाम अचानक घाट का बराना ग्रिड स्टेशन के पावर ट्रांसफार्मर में तकनीकी खराबी आने से स्टेशन से जुड़े 13 गांव की विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। बिजली ठप होने के बाद भी निगम के स्थानीय अभियंता सुबह होने का इंतजार करते रहे।
जड़े भ्रष्टाचार के आरोप
विधायक मेघवाल व कार्यकर्ताओं ने उपखण्ड अधिकारी के सामने निगम के सहायक अभियंता मुकेश चौहान को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने निगम में हर कार्य की ऊपर की राशि बांधने, बिना लेनदेन के कोई काम नहीं होने, लाइनमैनों के स्वयं काम नहीं कर एवजी रखने, बिजली के बिलों में मनमानी राशि वसूलने आरोप लगाए।

Hindi News / Bundi / बिजली गुल, सहायक अभियंता कार्यालय पर केपाटन विधायक 2 घंटे धरने पर बैठी

ट्रेंडिंग वीडियो