scriptपौषबड़ा महोत्सव आयोजित हुआ, किया प्रसाद का वितरण | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Poshbada, Festival, Prasad, Devotees | Patrika News
बूंदी

पौषबड़ा महोत्सव आयोजित हुआ, किया प्रसाद का वितरण

कस्बे के चारभुजा मंदिर में शुकवार को पौषबड़ा महोत्सव का आयोजन हुआ। पुजारी मुरलीधर पाराशर ने बताया कि भगवान चारभुजानाथ के भोग लगाकर मंदिर के नीचे प्रसाद वितरण शुरू किया।

बूंदीJan 23, 2021 / 10:29 am

Narendra Agarwal

पौषबड़ा महोत्सव आयोजित हुआ, किया प्रसाद का वितरण

पौषबड़ा महोत्सव आयोजित हुआ, किया प्रसाद का वितरण

देई. कस्बे के चारभुजा मंदिर में शुकवार को पौषबड़ा महोत्सव का आयोजन हुआ। पुजारी मुरलीधर पाराशर ने बताया कि भगवान चारभुजानाथ के भोग लगाकर मंदिर के नीचे प्रसाद वितरण शुरू किया। श्रद्धालुओं को दाल के भुजिया, मीठे पूएं का प्रसाद वितरण किया। इस दौरान मंदिर अध्यक्ष प्रहलाद कटारिया, गिरिराज सोनी, रामस्वरूप, दुर्गाशंकर राठौर, पुनीत शर्मा, कैलाश जैन, रामनारायण शर्मा, मंथन लक्षकार सहित कई मौजूद थे। इधर, श्याम बाबा मंदिर में रविवार को पौषबडा महोत्सव आयोजित होगा। दीपक नागर ने बताया कि इस अवसर पर बाबा श्याम का आकर्षक श्रृंगार दर्शन के बाद सुबह दस बजे से प्रसादी वितरण शुरू होगी।
केशवरायपाटन. करकरा बाजार रोड स्थित मंद्रालिया हनुमान के मंदिर पर पौष मास पर महाआरती की गई। इस अवसर पर मंद्रालिया सेवा समिति की ओर से पौषबड़ा कार्यक्रम हुआ। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए और प्रसाद ग्रहण किया।

बैठक सम्पन्न
गेण्डोली. गेण्डोली स्थित पुलिस थाने पर शुक्रवार को थानाधिकारी विजय सिंह कुंतल की अध्यक्षता में बाल संरक्षण समिति की बैठक आयोजित हुई। बैठक में चाइल्ड लाइन समिति बूंदी की परामर्शदात्री संजना शर्मा ने नाबालिग बालकों से जुड़े बालश्रम, बालविवाह, बाल अपराध, भिक्षावृति, एवं अनाथ बच्चों से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा की। बैठक में थानाधिकारी विजय सिंह कुंतल सहित सहायक उपनिरीक्षक शेख मुकीम सहित अन्य पुलिस जवान शामिल हुए।

Hindi News / Bundi / पौषबड़ा महोत्सव आयोजित हुआ, किया प्रसाद का वितरण

ट्रेंडिंग वीडियो