scriptसेवानिवृत शिक्षिका की हत्या की जांच में जुटी पुलिस | Bundi News, Bundi Rajasthan News,of retired teacher,in murder investig | Patrika News
बूंदी

सेवानिवृत शिक्षिका की हत्या की जांच में जुटी पुलिस

नैनवां कस्बे के वार्ड दस निवासी 68 वर्षीय सेवानिवृत शिक्षिका शांता स्वर्णकार के शव का पुलिस ने मंगलवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। शांता स्वर्णकार मकान में अकेली रहती थी। जिसका शव सोमवार शाम को उसके ही मकान में बेडशीट में बंधा मिला था।

बूंदीJul 07, 2021 / 09:40 pm

पंकज जोशी

सेवानिवृत शिक्षिका की हत्या की जांच में जुटी पुलिस

सेवानिवृत शिक्षिका की हत्या की जांच में जुटी पुलिस

सेवानिवृत शिक्षिका की हत्या की जांच में जुटी पुलिस
शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया
नैनवां. नैनवां कस्बे के वार्ड दस निवासी 68 वर्षीय सेवानिवृत शिक्षिका शांता स्वर्णकार के शव का पुलिस ने मंगलवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। शांता स्वर्णकार मकान में अकेली रहती थी। जिसका शव सोमवार शाम को उसके ही मकान में बेडशीट में बंधा मिला था।
पुलिस ने मंगलवार सुबह शव को नगरपालिका के सफाई कर्मियों के सहयोग से मकान से उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय पहुंचाया व तीन चिकित्सकों के मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया। हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी हुई है। मंगलवार को पुलिस ने मकान का सर्च करने के साथ ही वारदात का मौका देखा। एफएसएल व एमओबी टीम ने भी मौका देखा और मकान से साक्ष्य लिए। थानाधिकारी बृजभानसिंह ने बताया कि मकान में पूरे कमरों का सर्च कर लिया है। मकान से नकदी या जेवरात चोरी नहीं गए हंै। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। बेड शीट में बंधे मिले शव पर जाहिरा कोई चोट के निशान नहीं थे। शव तीन से चार दिन पुराना होने से पूरी तरह फूल चुका था। प्रथम दृष्टया मुंह व नाक दबाकर हत्या करना सामने आ रहा है। घटना के समय मृतका ने हत्या करने वाले से संघर्ष भी करना लग रहा है। थानाधिकारी ने बताया कि मृतका ने एक युवक को गोद ले रखा था। वह भीलवाड़ा रहता है, जो चार दिन पूर्व नैनवां आया था। युवक ने अपना मोबाइल बंद कर रखा है। जिससे वो भी शंका के दायरे में है। जिसकी भी तलाश जारी है।

Hindi News / Bundi / सेवानिवृत शिक्षिका की हत्या की जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो