scriptअलोद मेज नदी बायपास पर बनी सुरक्षा दीवार | Bundi News, Bundi Rajasthan News,alod mej river,built on bypass,securi | Patrika News
बूंदी

अलोद मेज नदी बायपास पर बनी सुरक्षा दीवार

क्षेत्र के अलोद स्थित बायपास पर मेज नदी किनारे 70 मीटर लंबी सुरक्षा दीवार का कार्य पूर्ण हो गया, इससे बारिश के दिनों में बायपास की मिट्टी का कटाव नहीं होगा।

बूंदीJul 03, 2021 / 09:28 pm

पंकज जोशी

अलोद मेज नदी बायपास पर बनी सुरक्षा दीवार

अलोद मेज नदी बायपास पर बनी सुरक्षा दीवार

अलोद मेज नदी बायपास पर बनी सुरक्षा दीवार
वाहन चालकों को रहेगी आवाजाही में सुविधा
हिण्डोली. क्षेत्र के अलोद स्थित बायपास पर मेज नदी किनारे 70 मीटर लंबी सुरक्षा दीवार का कार्य पूर्ण हो गया, इससे बारिश के दिनों में बायपास की मिट्टी का कटाव नहीं होगा।
सार्वजनिक निर्माण विभाग के जानकार सूत्रों की माने तो बायपास की सुरक्षा दीवार का कार्य गत माह से संवेदक ने शुरू कर दिया था। यहां पर करीब 70 मीटर लंबी सुरक्षा दीवार तैयार हो गई। उस पर मिट्टी डालकर रास्ता समतल करवाया। निर्माण विभाग के सूत्रों ने बताया कि अलोद कस्बे में बड़े वाहनों की आवाजाही नहीं होने से बरसों से वाहन बायपास से निकलते हैं, लेकिन मेज नदी किनारे बायपास पर सुरक्षा दीवार नहीं होने से बारिश के मौसम में मिट्टी कटकर रास्ता छोटा हो गया था। इससे खतरा बना रहता था। यहां पर सुरक्षा दीवार बनने से वाहन चालकों व ग्रामीणों को आवाजाही में सुविधा रहेगी।
सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता गोविंद मिश्रा ने बताया कि अलोद बायपास पर मेज नदी के पास 70 मीटर सुरक्षा दीवार का निर्माण करवा दिया।

Hindi News / Bundi / अलोद मेज नदी बायपास पर बनी सुरक्षा दीवार

ट्रेंडिंग वीडियो